S M L

कन्नड़ फिल्मों की अदाकारा जयंती के निधन की खबर निकली झूठी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बाल कलाकार के तौर पर हुई थी जयंती की शुरूआत

Updated On: Mar 28, 2018 04:54 PM IST

Arbind Verma

0
कन्नड़ फिल्मों की अदाकारा जयंती के निधन की खबर निकली झूठी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बीते मंगलवार को मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबरें मीडिया में चल रही थीं. तमाम मीडिया संस्थान इस खबर को प्रमुखता से चला रहे थे लेकिन इस खबर में कोई भी सच्चाई सामने नहीं आई. अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है.

नहीं हुआ अभिनेत्री जयंती का निधन

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी मशहूर अभिनेता या अभिनेत्री के निधन की खबर झूठी निकली हो. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि जयंती को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया ने कुछ वक्त पहले ही एक ट्वीट कर ये बताया कि जयंती के निधन की खबर सरासर झूठी है और उनके अस्पताल में भर्ती होने की बात कही. मंगलवार को ही न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में ऐसा कहा गया था कि जयंती का निधन हो गया है. हालांकि, मीडिया संस्थानों ने इस गलत खबर को चलाने के लिए ट्वीट कर माफी मांगी है.

बाल कलाकार के तौर पर हुई थी शुरूआत

जयंती ने अपने करियर की शुरूआत एक बाल कलाकार के तौर पर की थी. उन्होंने इसके साथ गायिकी, प्रोडक्शन और अभिनय में भी अपना हाथ आजमाया है. जयंती का नाम सफल अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है. जयंती ने 60 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही जयंती ने अब तक तकरीबन 500 कन्नड़ फिल्मों में काम कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi