S M L

Manikarnika Controversy: कंगना ने दी निर्माताओं को चेतावनी, नहीं करेंगी फिल्म का प्रचार

कंगना रनौत काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं

Updated On: Dec 02, 2018 11:14 PM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika Controversy: कंगना ने दी निर्माताओं को चेतावनी, नहीं करेंगी फिल्म का प्रचार

कंगना रनौत काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि फिल्म में काम कर रहे वर्करों का करोड़ों रुपया बकाया है जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बंद कर रखी है लेकिन अब इस मुद्दे पर कंगना ने सख्त होते हुए निर्माताओं को चेतावनी दी है.

कंगना ने दी निर्माताओं को चेतावनी

काफी दिनों से चले आ रहे वर्करों और निर्माताओं के बीच के विवाद में अब कंगना भी कूद पड़ी हैं. ऐसा इसलिए कि कंगना की फिल्म इस वजह से तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी. अब कंगना ने निर्माताओं को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि, ‘जब तक फिल्म में काम करने वालों के बकाए पैसे भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझ जाता, तब तक वो फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी.’ कंगना ने कहा कि, ‘मुजे प्रोडक्शन हाउस ने आश्वासन दिया है और मुझे शांत रहने को कहा गया है. मुझे नहीं लगता कि अब कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है.’ इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम जी स्टूडियोज ने संभाल रखा है.

सोलो रिलीज होगी कंगना की फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पहले ये कहा जा रहा था कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के साथ रिलीज होगी और ये दोनों ही फिल्में आपस में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी लेकिन अब ऐसे नहीं है. ये फिल्म अकेले ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi