S M L

कंगना रनौत की गोद में ये नन्हा बच्चा कौन है? अबराम और तैमूर पर पड़ने वाले हैं भारी

कंगना की बहन रंगोली ने शेयर की तस्वीर

Arbind Verma Updated On: Mar 12, 2018 07:06 PM IST

0
कंगना रनौत की गोद में ये नन्हा बच्चा कौन है? अबराम और तैमूर पर पड़ने वाले हैं भारी

कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली रनौत ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया था. जिसकी तस्वीर को रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर में उन्होंने अपनी बहन कंगना और बेटे की तस्वीर को लोगों के साथ साझा किया. तीन महीने के हो चुके पृथ्वी राज चंदेल ने काले रंग की टोपी पहन रखी है. अब ऐसे में पृथ्वी शाहरुख के बेटे अबराम और सैफ के बेटे तैमूर को क्यूटनेस में काफी पीछे छोड़ने वाले हैं.

कंगना की बहन रंगोली ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली रनौत ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें कंगना रनौत अपने भांजे को गोद में लिए हैं. इस क्यूट से पृथ्वी राज चंदेल को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वो शाहरुख के बेटे अबराम और सैफ के बेटे तैमूर पर भारी पड़ने वाले हैं. रंगोली के बेटे पृथ्वी राज पूरे तीन महीने के हो चुके हैं.

रंगोली 2006 में हुई थीं एसिड अटैक का शिकार

साल 2006 में रंगोली देहरादून में एसिड अटैक का शिकार हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था और अपनी बहन कंगना के साथ मुंबई में रहने लगी थीं. लंबे वक्त तक इलाज चलने के बाद रंगोली ने कंगना के मैनेजर की हैसियत से उनका काम देखने लगीं. रंगोली की शादी मई 2011 में बिजनेसमैन अजय चंदेल से हुई थी और करीब पांच सालों के बाद यानि 16 नवंबर 2017 को रंगोली ने पृथ्वी राज को जन्म दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi