S M L

Buzz : फिल्मों से भी ज्यादा इस काम को पसंद करती हैं कंगना रनौत, पढ़िए

इस बिग बजट फिल्म के लिए कंगना ने 14 करोड़ रुपए की बड़ी राशी ली है. फिल्म के ट्रेलर को मिलिती प्रतिक्रिया को देखते हुए लग रहा है ये फिल्म 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने के लिए तैयार है

Updated On: Dec 26, 2018 05:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : फिल्मों से भी ज्यादा इस काम को पसंद करती हैं कंगना रनौत, पढ़िए

बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों खूब पसंद आया है. जिसे देखकर लगता है 'मणिकर्णिका' कंगना के जीवन के सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभर सकती है. वहीं कंगना ने इस फिल्म में थोडा बहुत ही सही लेकिन निर्देशन भी किया है. जिसके बाद अब कंगना ने निर्देशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जहां उनहोंने निर्देशन को अपना पहला प्यार बताया है.

जी हां हाल ही में कंगना ने कहा कि “मुझे लग रहा था कि मेरा एक हिस्सा सड़ रहा है क्योंकि मैं निर्देशक के तौर पर खुद को व्यक्त नहीं कर पा रही थी. जब मैं निर्देशन करने उतरी तो कोई दबाव नहीं था...सिर्फ लक्ष्य था निर्देशन मेरा पहला प्यार बना ''आपको बता दें, अपन फिल्म मणिकर्णिका के कई सीन्स को कंगना ने फिर से शूट कराया है. जहां इस फिल्म के दौरान उन्हें निर्देशन को अनुभव लेने का भी अवसर मिला.

[ यह भी पढ़ें : Cute Pictures : लंदन में न्यू ईयर मनाएंगे तैमूर अली खान, सैफ करीना के साथ रवाना, देखिए तस्वीरें ]

इस बिग बजट फिल्म के लिए कंगना ने 14 करोड़ रुपए की बड़ी राशी ली है. फिल्म के ट्रेलर को मिलिती प्रतिक्रिया को देखते हुए लग रहा है ये फिल्म 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियोज और कमल जैन हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने किया है. कंगना की ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर कंगाना बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसा बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi