S M L

Good News: कंगना की 'मणिकर्णिका' की हुई जीत, करणी सेना ने कहा फिल्म से नहीं दिक्कत, पढ़ें

करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता के बाद अब करणी सेना के चीफ ने इंडिया टुडे के साथ बातचीतमें एक बयान जारी करते हुए कहा है कि करणी सेना को फिल्म मणिकर्णिका से कोई दिक्कत नहीं है

Updated On: Jan 20, 2019 05:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News: कंगना की 'मणिकर्णिका' की हुई जीत, करणी सेना ने कहा फिल्म से नहीं दिक्कत, पढ़ें

बॉलीवुड की तेज तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत अगर एक बार किसी भी विवाद को अपने हाथों में ले लेती हैं तो उसे सुलझा कर दम लेती हैं. जी हां इन दिनों करणी सेना ने एक्ट्रेस कंगना को अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को न रिलीज करने को कहा जिस वजह से ये विवाद बढ़ता जा रहा है. हाल ही में करणी सेना ने रानी लक्ष्मीबाई पर बेस्ड इस फिल्म के दो सीन्स को लेकर आपत्ति जताई थी. जहां उन्होंने कहा था कि अगर ये फिल्म रिलीज होती है तो वो फिल्म के विरोध में बेहद हिंसक प्रदर्शन करेंगे और सिनमाघरों में तोड़ फोड़ भी करेंगे.

जहां इस विवाद के बाद कंगना ने भी अपनी जवाब देते हुए कहा ''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.'' कंगना की ये बात सुनकर सभी हैरान रह गए. वाकई कंगना की ये बात सुनकर लगता है कि ये वो नहीं खुद रानी लक्ष्मी बाई बोल रही थीं. ऐसे में अब कंगना के इस खास बयान का असर होते दिखाई दे रहा है.

[ यह भी पढ़ें: Just In: कमल जैन को हुआ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर, डॉक्टर ने कही गले में इन्फेक्शन होने की बात ] 

जिसके बाद करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता के बाद अब करणी सेना के चीफ ने इंडिया टुडे के साथ बातचीतमें एक बयान जारी करते हुए कहा है कि करणी सेना को फिल्म मणिकर्णिका से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि किसी ने भी इसे लेकर अपनी चिंता जाहिर नहीं की है. न तो किसी परिवार और न ही कोई समुदाय ने इस फिल्म को लेकर कोई आपत्ति जताई है'' इस बयान के आने के बाद अब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का रास्ता साफ़ हो गया है. जहां अब देखना होगा 25 जनवरी को रिलीज हो रही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi