S M L

पद्मावती विवाद: कंगना ने दीपिका का सपोर्ट करने से किया मना, शबाना आजमी हुईं हैरान

बॉलीवुड के कई सितारों ने किया एक याचिका पर हस्ताक्षर

Updated On: Dec 03, 2017 06:06 PM IST

Arbind Verma

0
पद्मावती विवाद: कंगना ने दीपिका का सपोर्ट करने से किया मना, शबाना आजमी हुईं हैरान

‘पद्मावती’ को लगता है काले साये ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. अब जबकि पूरी फिल्म इंडस्ट्री दीपिका के सपोर्ट में खड़ी हो रही है और दीपिका को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अभिनेत्री शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन की शुरूआत की. लेकिन बॉलीवुड बाला कंगना रनौत ने दीपिका को अपना समर्थन देने से साफ तौर पर मना कर दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने एक याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं उनमें हेमा मालिनी, जया बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट समेत कई लोग शामिल हैं.

कंगना के इनकार के बाद शबाना आजमी उनके इस फैसले से हैरान हैं. दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि कंगना और दीपिका के बीच एक अवॉर्ड फंक्शन के दरम्यान हुआ यूं था कि अपने अवॉर्ड को दीपिका ने कंगना रनौत को देते हुए ये कह दिया था कि क्वीन में इन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. लेकिन कंगना को ये बात पसंद नहीं आई. वो चाहती थीं कि दीपिका ये बात उन्हें पर्सनली बोलतीं तो अच्छा होता. उसी वक्त से दोनों के बीच कड़वाहट पैदा हो गई. एक वजह ये भी हो सकती है कि कंगना-ऋतिक विवाद में किसी भी बॉलीवुड स्टार ने हस्तक्षेप नहीं किया था या कोई बीच-बचाव में सामने नहीं आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi