S M L

वकील रिजवान सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, क्या कंगना से होगी पूछताछ?

कंगना को भी सीडीआर मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है

Updated On: Mar 21, 2018 11:59 AM IST

Bharti Dubey

0
वकील रिजवान सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, क्या कंगना से होगी पूछताछ?

सीडीआर यानि कॉल डाटा रिकॉर्ड के मामले में अब नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं. अब इसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम भी जुड़ गया है. मंगलवार को ही ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस मामले में आयशा श्रॉफ से भी पूछताछ की जाएगी.

आयशा श्रॉफ से होगी सीडीआर मामले में पूछताछ

जब से ये खबर आई कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी के कॉल रिकॉर्ड अवैध तरीके से निकलवाए. उसके बाद से इसमें कई नाम जुड़ते ही चले जा रहे हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2014 में आयशा श्रॉफ ने अभिनेता साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए जिसके बाद उन्होंने इसे आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को इसे वेरिफाई करने के लिए दिया. रिजवान सिद्दिकी के मोबाइल से भी चैट मिले हैं. आपको बता दें कि, आयशा और साहिल के बीच काफी वक्त से आपसी विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे.

हिंदी फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए साहिल खान ने भी इस बात पर हैरानी जताई कि उनके सीडीआर गैरकानूनी तरीके से निकाले गए थे.

जब हमने आयशा श्रॉफ से इस बारे में बात की तो उन्होंने साफ कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता. हो सकता है कि उन्होंने किसी नई मुसीबत से बचने के लिए ऐसा कहा हो. लेकिन अब उनसे पुलिस पूछताछ में सच का पता लगाने की कोशिश करेगी.

मॉडल रोजलिन खान ने भी लगाया आरोप

इसी मामले में मॉडल रोजलिन खान भी सामने आई हैं और उन्होंने आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी पर उनके फोन कॉल के सीडीआर अवैध तरीके से निकालने और कुछ वीडियो फुटेज से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. रोजलिन मंगलवार दोपहर को ही ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच पहुंचकर डीसीपी से मुलाकात की और रिजवान के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई. आपको बता दें कि, रोजलिन खान ने साल 2014 में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी सुनील पराशर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. उस मामले में भी रिजवान सिद्दीकी ही वकील थे, लेकिन बाद में वो सुनील पराशर के वकील हो गए. इससे पहले तेलुगू फिल्म की अभिनेत्री आकृति नागपाल ने भी रिजवान पर सीडीआर निकालने का आरोप लगाया था.

कंगना को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है

इन सबके अलावा जांच के दौरान ये भी पाया गया है कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के कॉल डिटेल वकील रिजवान सिद्दीकी के साथ साझा किए थे. सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही है कि कंगना को भी इस मामले में पूछताछ के लिए सम्मन भेजा जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi