S M L

कंगना की बेतुकी बयानबाजी ने फ्लॉप कराई ‘रंगून’?

कंगना की बयानबाजी फिल्म प्रमोशन का हिस्सा थी लेकिन इसका उल्टा असर हुआ

Updated On: Feb 27, 2017 04:08 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कंगना की बेतुकी बयानबाजी ने फ्लॉप कराई ‘रंगून’?

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर हांफती नज़र आ रही है. शुरुआती तीन दिनों में फिल्म ने लगभग 14 करोड़ का औसत कारोबार किया.फिल्म ने शुक्रवार को 4.09 करोड़,शनिवार को 4.75 करोड़ और रविवार को 4.25 करोड़ के कारोबार के साथ तीन दिनों में कुल 13.95 करोड़ का कारोबार किया.

जो  80 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म  के लिए ऊंट के मुंह में जीरा की तरह ही लगती है. फ़िल्मी कारोबार पर नज़र रखने वाले जानकार "रंगून" के इस प्रदर्शन से हैरत में हैं. बिकाऊ स्टार,अच्छा संगीत और कहानी का नयापन रंगून में कामयाबी के सारे एलिमेंट मौजूद थे.

kangana

इसके बावजूद फिल्म पहले ही हफ्ते लुढ़क गई. इस फिल्म के दयनीय प्रदर्शन को लेकर लोगों की राय अलग-अलग है लेकिन ज्यादातर ट्रेड पंडित  इस बात पर एकमत नजर आते हैं कि इस फिल्म को कंगना की मौजूदा पब्लिक इमेज ने काफी नुक्सान पहुंचाया.

kangana

जैसे ही 'रंगून' का प्रमोशन शुरू हुआ कंगना की बयानबाजी भी शुरू हो गयी. कंगना ने इस दौरान ना केवल अपने पुराने शत्रु हृतिक रोशन पर हमले तेज कर दिए बल्कि बॉलीवुड की अंदरखाने में चलने वाली करतूतों को भी बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया.

कंगना ने प्रियंका को फेक हंसी का क्वीन बताते हुए कहा कि 'फेक हंसी का अवार्ड अगर दिया जाएगा, तो वह प्रियंका के नाम होगा क्योंकि बॉलीवुड में प्रियंका की हंसी सबसे फेक लगती है.  इसके अलावा 'कॉफी विद करण' में कंगना ने बॉलीवुड के खानों को महत्वहीन करार देते हुए कहा कि वो इन खानों के साथ काम ही नहीं करना चाहती.

Kangana-Karan

कंगना ने महिला कलाकारों के खिलाफ आवाज उठाते हुए कम मेहनताना जैसे मुद्दे को बेबाकी से उठाया. अपनी  इन बयानबाजियों से दरअसल कंगना अपनी ऑनस्क्रीन इमेज को रियलिस्टिक बनाने में जुटी थी लेकिन इससे बॉलीवुड सहित दर्शकों का एक बड़ा वर्ग नाराज होता चला गया.

Kangana

कंगना के बड़बोलेपन ने एक तरह से रिलीज होने से पहले ही रंगून का भविष्य तय कर दिया. दरअसल कंगना की ये कारगुजारियां फिल्म की प्रमोशनल स्ट्रेटेजी का ही हिस्सा थी लेकिन इसका असर उलटा हुआ.

रंगून बॉक्सऑफिस पर जैसा भी प्रदर्शन करे लेकिन अपनी शानदार मेकिंग के कारण बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में शामिल होने की हकदार तो है ही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi