विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शेखर सुमन : ‘पेड’ समर्थक डरा रहे हैं

कंगना के बारे में ट्वीट किया था कि रंगून के फ्लॉप होने से वो मुंह के बल गिरी हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 01, 2017 10:43 PM IST

0
शेखर सुमन : ‘पेड’ समर्थक डरा रहे हैं

ट्वीट के जरिये अप्रत्यक्ष रूप से कंगना पर किये गए हमले के बाद सोशल मीडिया पर कंगना समर्थकों और अभिनेता शेखर सुमन के बीच वार छिड़ चुका है. कंगना के समथकों द्वारा किये गए ट्वीट के बाद शेखर ने उन्हें 'पेड ट्विटराटी कहते हुए ट्वीट किया कि मैं ऐसे चमचे और पेड समर्थकों से डरा हुआ हूं जो बिना किसी वजह से ऐसे सितारे के बचाव में आ गए हैं’.

बता दें कि हाल ही में शेखर सुमन ने एक हीरोइन पर ट्वीट किया जिसके मुताबिक़ एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी. वह अपने मुंह के बल गिरी है और देखिए कैसे. यह एक तरह का न्‍याय है.'

भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम न लिया हो, लेकिन इशारों से साफ़ था कि वो किसकी बात कर रहे हैं. हालांकि शेखर सुमन की मानें तो वह किसी और की ही बात कर रहे थे और बारे में उन्‍होंने ट्विटर के अपने अनवैरिफाइट अकाउंट से ट्वीट किया.

बता दें कि विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म 'रंगून' शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी ठंडी शुरुआत मिली है. अब तक 18 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ 'रंगून' इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म की तरफ बढ़ रही है.

Rangoon Film

(फोटो: फेसबुक से साभार)

यहां ये जानना दिलचस्प होगा कि शेखर सुमन और कंगना के बीच की अदावत नयी नहीं है. कंगना, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. कभी दोनों का ये रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में था और कंगना के हर रिश्ते की तरह इसका भी अंत काफी विवादास्पद तरीके से ही हुआ.

पिछले दिनों जब कंगना हृतिक रोशन के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी कर रही थी तब अध्ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे.

इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट और सनकी हैं. अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते ख़त्म होने के बाद कंगना ने आरोप लगाया था कि वो अपने करियर के लिए उन्हें इस्तेमाल कर रहे थे.

कंगना और अध्ययन ने भट्ट कैम्प की फिल्म "राज़-द कंटीन्यू" में साथ-साथ काम किया था. कंगना का दावा था कि अध्ययन को ये फिल्म उनकी वजह से ही मिली थी. इस रिश्ते के टूटने के बाद कंगना ने शेखर फैमिली को भी कठघरे में खड़ा कर दिया और आरोप लगाया की बेटा फिल्मों के लिए और बाप राजनीति चमकाने के लिए उनके स्टारडम का इस्तेमाल करना चाहते थे. कंगना के इस आरोप पर पलटवार करते हुए शेखर ने कंगना पर अध्ययन का करियर तबाह करने का आरोप मढ़ दिया था.

बहरहाल इस मुद्दे पर कंगना ने तो अब तक कोई प्रतिक्रया नहीं दी है लेकिन ट्विटर पर शेखर सुमन और कंगना समर्थकों के बीच घमासान जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi