विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'लंगड़ा त्यागी' और 'हैदर' की फैन हैं क्वीन कंगना

ओंकारा’ में सैफ का ‘लंगड़ा त्यागी’ का किरदार और ‘हैदर’ में शाहिद का किरदार काफी पसंद है

FP Staff Updated On: Feb 16, 2017 01:17 PM IST

0
'लंगड़ा त्यागी' और 'हैदर' की फैन हैं क्वीन कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि ‘रंगून’ के उनके को स्टार शाहिद कपूर और सैफ अली खान बेहद शानदार अभिनेता हैं और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला.

‘रंगून’ में तीनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म की कहानी द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान की एक प्रेम कहानी पर आधारित है.

कंगना ने कहा, ‘ वे शानदार अभिनेता हैं. उनका निर्देशक विशाल भारद्वाज सर के साथ भी अच्छा तालमेल है. उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों में उन्हें शाहिद और सैफ को बेहतरीन किरदार निभाने को दिए हैं. वे दोनों ही काफी खास, काफी सहज एवं स्वभाविक हैं.

‘ओंकारा’ में सैफ का ‘लंगड़ा त्यागी’और ‘हैदर’ में शाहिद का किरदार है पसंद- कंगना

उन्होंने कहा,‘‘ मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. मुझे ‘ओंकारा’ में सैफ का ‘लंगड़ा त्यागी’ का किरदार और ‘हैदर’ में शाहिद का किरदार काफी पसंद है. उनके बीच  विशाल, सैफ और शाहिद के बीच गजब का तालमेल और फिल्म के लिए एक सा जुनून है. ’’

विशाल भारद्वाज की सराहना करते हुए 29 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि फिल्मकार में ऐसे विषय पर काम करने की हिम्मत है जिसे कोई और बड़े पर्दे पर लाने की सोच भी नहीं सकता .

चुनौतियो को स्वीकारना और उन पर खरा उतरना है पसंद

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ वह खुद को चुनौती देना और लोगों की उम्मीदों से भी आगे जाकर कुछ करना पसंद करते हैं. ’’ ‘क्वीन’ की अदाकारा ने फिल्म में मैरी एन एवान्स उर्फ फियरलेस नाडिया का किरदार निभाया है जो बॉलीवुड की पहली स्टंट वुमन थी, जिन्हें आज भी ‘हंटरवाली’ में उनके उग्र किरदार के लिए याद किया जाता है.

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और वायकॉम18 मोशन ने किया है.

‘रंगून’ 24 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi