S M L

Buzz : कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर हुआ बवाल, जानिए डिटेल्स

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' अगले साल 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर बेस्ड है.

Updated On: Dec 06, 2018 11:50 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर हुआ बवाल, जानिए डिटेल्स

बॉलीवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं . हाल ही में ये खबर सुर्ख़ियों में थी की फिल्म में काम करने वाले मजदूरों और टेक्निशन का पैसा अभी भी फिल्म की टीम ने चुकाया नहीं है. जिसके बाद मजदूर यूनियन और फेडरेशन वालों ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी. जिसके बाद अब कंगना ने फिल्म निरमाताओं से मजदूरों और टेक्निशन का पैसा तुरंत देने की बात कही है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो कंगना भी इस फिल्म से अपनी दूरियां बना लेंगी.

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम की खबर के अनुसार कंगना ने इसपर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि '' 'यह बहुत दुख की बात है, मैंने हमेशा से ही इस तरह की प्रैक्टिस का विरोध किया है. इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूर और टेक्निशन को उतना महत्त्व नहीं दिया जाता है फिल्म इंडस्ट्री में जितना भाव ऐक्टर्स को मिलता है, उतना किसी और को नहीं मिलता, ऐक्टर्स को यह भाव फालतू का मिलता है, इसलिए मैं भी टेक्निशन ही बनना चाहती हूं, मैं निर्देशन और राइटिंग में जाना चाहती हूं जब ऐसी घटना मजदूरों के साथ होती है तो उसे टॉलरेट ही नहीं किया जा सकता है. '' कंगना का ये अवतार बहुत ही खास है जहां उन्होंने मजदूर यूनियन का पक्ष लिया है.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : सारा की फिल्म 'केदारनाथ' की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी , ईशान समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखिए तस्वीरें ]

आपको बता दें, कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' अगले साल 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर बेस्ड है. कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में पहले सोनू सूद भी थे लेकिन उन्होंने कुछ निजी विवाद के चलते इस फिल्म से किनारा कर लिया था. जिसके बाद इस फिल्म में जीशान अयूब को जगह मिली है. देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi