S M L

Controversy: तनुश्री को मिला एक्ट्रेस कंगना रनौत का साथ, नाना को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में बोली कंगना रनौत, बोलीं- राजा बेटा को औरतों की इज्जत करनी चाहिए

Updated On: Sep 29, 2018 10:59 AM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy: तनुश्री को मिला एक्ट्रेस कंगना रनौत का साथ, नाना को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

बॉलीवुड में इन दिनों हर तरफ तनुश्री और नाना के विवाद को लेकर चर्चा गर्म है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे इस में मामले अपनी प्रतिक्रिया देते और सितारों का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें तनुश्री ने नाना पाटेकर से उनके साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इसी बीच बॉलिवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत ने तनुश्री को सपोर्ट करते हुए. अपना बयान दिया है.

पिंक विला के साथ हुई कंगना की खास बातचीत में कंगना ने इस मामले पर अपनी राय रखी है. कंगना कहती हैं '' मैं यहां कोई फैसला सुनाने के लिए नहीं हूं. ये न मेरी जगह है न ही ये मेरा मकसद है. तनुश्री के साथ जो गलत हुआ है में उसके खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए मैं उनका समर्थन करती हूं. यह उनका अधिकार है कि वो अपने पर हुए अत्याचार पर खुलकर बात करें. इस तरह की सारी बातें हमारे समाज में जागरूकता फैलाती हैं. औए यह बातें जरुरी भी हैं. लेकिन जी तरह से भारतीय माएं अपने लड़कों को बड़ा कर रही हैं. उनमें peeing से पहले ढक्कन उठाने की भी समझ अब नहीं रह गई है.''

कंगना ने यहां अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा '' राजा बेटा को न का मतलब भी समझना चाहिए. यह समाज के हित में है. बच्चों को यह बताना चाहिए कि मौलिक अधिकार महिला और पुरुष दोनों के लिए ही बराबर है. भरोसा कीजिए ये कुछ लोगों के लिए खबर है. जिस तरह के रेप, शोषण और छेड़छाड़ की खबरें हम हर दिन देखते और सुनते हैं, मैं हैरान हूं कि ये हैवान इंसान कहलाने के लायक भी हैं. हमें इस बारे में बात करने की जरूरत है और अपनी स्टोरी समाज और सोसाइटी के साथ साझा करने की भी बहुत जरूरत है. जब यह कहानियां बाहर आएंगी और लोगों को सजा होगी तो गंदे विचारों वाले लोगों के मन में डर और शर्म पैदा होना शुरू हो जाएंगी. क्योंकि हमारे जीवन की कहानी की कोई भी एक्सपायरी डेट नहीं होती है ."

[ यह भी पढ़ें : Controversy: तनुश्री दत्ता ने तोड़ी चुप्पी नाना को बुलाया चिंदी-चोर, राज ठाकरे को बताया नालायक ]

वाकई कंगना रनौत ने बहुत बड़ी बात बोली है. जिसके बाद अब यह साफ है तनुश्री को इस लड़ाई में अपना एक और साथी मिल गया है. जो उनके साथ खड़ा है. आपको बता दें अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने इस मामले पर खुल कर बात की है और तनुश्री को सपोर्ट किया है प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi