S M L

Shocking : कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक को क्यों कहा स्टॉकर अंकल ?

ऋतिक की शिकायत का जवाब देते हुए कंगना की बहन रंगोली ने उन्हें आड़े हाथों लिया है

Updated On: Oct 03, 2017 08:53 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक को क्यों कहा स्टॉकर अंकल ?

हमने आपको हाल ही में बताया था कि ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के इल्जामों का जवाब देते हुए उनके खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है. अब इस मामले में कंगना की बहन रंगोली भी कूद पड़ी हैं. रंगोली ने ऋतिक को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लेते हुए इस पर जवाब दिया है.

रंगोली ने कहा ऋतिक को स्टॉकर अंकल

Kanghana-and-Rangoli

रंगोली ने टि्वटर पर ऋतिक को टेग करते हुए लिखा है, हर कोई बता सकता है कि स्टॉकर कौन है. कंगना स्टॉकर अंकल से आगे बढ़ चुकी है. अपनी बीवी और बच्चों पर फोकस कीजिए.

कंगना के वकील ने भी दिया जवाब

aap-ki-adalat-kangana-video-759

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक के पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत पर बात करते हुए इसे पिछले साल की शिकायत बता दिया है. रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ये काफी चौंकाने वाला है कि मीडिया 2016 की शुरुआत में ऋतिक रोशन द्वारा की गई पुलिस शिकायत को फ्रेश स्टोरी बता रही है. चैनल यह सब टीआरपी पाने के लिए कर रहे हैं. कंगना इस शिकायत का पूरी कानूनी प्रक्र‍िया के साथ सामना कर चुकी हैं. सिद्दीकी ने कहा कि यदि वाकई ऋतिक अपनी सफाई देना चाहते हैं तो वे उन सवालों के जवाब दें जो 2016 से ही पब्लिक डोमेन में हैं.

ऋतिक ने दर्ज कराई कंगना के खिलाफ कम्प्लेन

kangna Hrithik

आपको बता दें कि ऋतिक ने कगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में ऋतिक ने कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. ऋतिक रोशन ने अपना लैपटॉप और मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया है. ऋतिक रोशन की तरफ से उनके वकील महेश जेठमलानी ने शिकायत पत्र में लिखा है कि कंगना हमेशा ही ऋतिक रोशन का पीछा किया करती थी. कंगना ऋतिक को अपना इंटरनल लवर बताया करती थी. साथ ही कंगना पर सेक्सुअली एक्सप्लिसित मेल भेजने के आरोप भी लगाया गया है. शिकायत पत्र में लिखा है कि फिर भी ऋतिक रोशन ने अपनी अच्छाई दिखाते हुए कंगना की कई हरकतों को, भेजे गए अश्लील ईमेलो को इग्नोर किया लेकिन जब हद हो गई तब कहीं जाकर पुलिस में आने का फैसला लिया

Kangana

इस 29 पेज के शिकायत पत्र में ऋतिक के सलाहकार ने लिखा है कि ऋतिक और कंगना के प्रोफेशनल रिश्ते रहे हैं. उन्होंने अपने और अपने पिता की बर्थडे पार्टी में कंगना को उसी तरह बुलाया था, जैसे इंडस्ट्री के अन्य लोगों को बुलाया. उन्होंने कंगना की ओर से भेजे उन आरोपों को भी बेबुनियाद बताया जिनमें कहा गया कि ऋतिक ने कंगना का जज्बाती और दिमागी तौर पर शोषण किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi