विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केआरके से ट्विटर पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने की गाली गलौज, कहा- तुम्हारी शक्ल मरे कौए जैसी

केआरके ने जब कंगना के बयानों पर ट्वीट कर उन्हें निशाने पर लेने की कोशिश की तो रंगोली ने केआरके से किया ट्वीट वॉर

Rajni Ashish Updated On: Sep 11, 2017 03:07 PM IST

0
केआरके से ट्विटर पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने की गाली गलौज,  कहा- तुम्हारी शक्ल मरे कौए जैसी

जब से कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल पर ऋतिक और आदित्य पंचोली के साथ अपने रिलेशनशिप पर सनसनीखेज बयान दिया है तब से लगातार वो सुर्खियों में हैं. कंगना को इस इंटरव्यू की वजह से निशाने पर लिया जा रहा है. हाल ही में आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना पर निशाना साधते हुए उनके दिए हुए बयानों को सरासर झूठ बता दिया था. इसके बाद कंगना के सपोर्ट में उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर जरीना और उनके पति आदित्य को आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ा था.

रंगोली ने जरीना से पूछे कई तीखे सवाल

Kanghana-and-Rangoli

रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जरीना से पूछा है, 'अगर कंगना आदित्य पंचोली से साल 2005 में मिली थी और उसने 2007 मे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी तो उनका अफेयर चार साल कैसे चल सकता है ?

अगले कई ट्वीट्स में रंगोली ने जरीना से और भी तल्ख सवाल पूछे,

सना पंचोली 1985 में पैदा हुई थी और कंगना 1987 में, क्या आपको जरा भी शर्म है की आप आपकी बेटी से भी छोटी लड़की के शोषण में हिस्सेदार थी ?

'अगर आप जानती थीं कि आपका पति एक नाबालिग का शोषण कर रहा है तो आप उसे चुप रहने के लिए क्यों गुजारिश करती रहीं ? आपने उसे हीरे और बैंकाक से लाई हुई ड्रेस गिफ्ट करके निर्देशक संजय लीला भंसाली से क्यों मिलवाया ?

आप दोनों को जेल में होना चाहिए, मैं जानना चाहती हूं कि अगर आप जानती थी कि आपका पति इस नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा है, इसके बाद भी आप उसे गिफ्ट्स देकर और डायरेक्टर्स के घर ले जाने का लालच क्यों देते थे ?

इतना ही नहीं आप क्यों रोज उसके घर फिश बिरयानी भिजवाया करती थीं जरीना जी'?

रंगोली ने आखिर में ट्वीट करते हुए लिखा, शर्म आनी चाहिए, आपके जैसी औरतों की वजह से ही पंचोली जैसे दुष्ट लोग इस समाज का हिस्सा बने हुए हैं

1-16-666x349

अब इस विवाद में कमाल आर खान मतलब केआरके की नई एंट्री हुई है. केआरके ने लिखा, ”मेरा कंगना या उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड्स से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन मैं इन दो बहनों (कंगना और रंगोली) के झूठ से परेशान आ गया हूं. इसलिए मुझे रिव्‍यू करना पड़ेगा”

दरअसल ये सब शुरू हुआ आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब के इंटरव्यू से जिसमें उन्होंने कहा कि कंगना को उन्होंने कभी अपनी बेटी की तरह नहीं माना. जरीना ने यह भी बताया कि कंगना और आदित्य का रिलेशल साढ़े चार साल तक चला था.

इस पर रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि अगर कंगना 2005 में आदित्य से मिली थीं और 2007 में उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था, तो यह साढ़े चार साल कैसे हो गया.

इस पर केआरके ने ट्विटर पर रंगोली को टैग करते हुए कहा- कंगना 2005 में आदित्य से मिली और उसकी फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी? आपकी बहन 2003 में आदित्य से मिली थी और इसके लिए मेरे पास 5 सबूत हैं.

रंगोली केआरके के ट्वीट पर भड़क गईं और उन्होंने केआरके को ट्वीट कर कहा- ला तेरा प्रूफ. मैं चैलेंज करती हूं. सबूत दिखाओ कि कब कंगना 2003 में आदित्य से मिली थी, नहीं तो सबके सामने नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते.

एक और ट्वीट में रंगोली ने कहा- बस हड्डी मिली है और ये कुत्ता भौंक रहा है...ला सूबत.

इसके बाद केआरके ने ट्वीट किया- रिपोर्ट मिली है कि सिमरन वाहियात, बकवास और घटिया फिल्म है. इसे जेल में कैदियों को टॉर्चर करने के लिए यूज किया जाएगा.

इस पर रंगोली ने ट्वीट किया- यहां-वहां मत भटक तुझे कहा ना प्रूफ ला... ला अब...लाता क्यों नहीं. आई विटनेस का बच्चा. तू बड़ा आया रिव्यू करने वाला.

इसके बाद रंगोली केआरके के बार में थोड़ा और पर्सनल हो गई और लिखा -बेकार बुड्ढा बेरोजगार कहीं का, दूसरों को गलत बातें बोल कर अपना घर चलाता है, तेरी क्या औकात है?

यहां तक कि रंगोली ने केआरके को मरा हुआ कौवा कह दिया.

इसके बाद केआरके ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास सबूत है कि आदित्य पंचोली ने कंगना का पहला फोटोशूट करवाया था जिसके गवाह शिल्पा शेट्टी के मैनेजर भुप्पी हैं.'

केआरके के इस ट्वीट के बाद रंगोली ने उनसे सबूत मांग लिया और कहा कि उन्हें कोई शक हो तो वो कंगना के स्कूल में पता कर लें कि वो कब पास आउट हुई थीं.

यहां तक कि रंगोली ने केआरके को बिकाऊ तक कह दिया.

इसके बाद केआरके ने रंगोली पर पर्सनल अटैक करते हुए उनपर एसिड फेंकने वाले का जिक्र करते हुए किया ये ट्वीट

इसपर रंगोली का पारा चढ़ गया और उन्होंने किया ये ट्वीट

इसके बाद केआरके ने कहा कि उन्हें कंगना और रंगोली के कितने बॉयफ्रैंड्स रहे हैं इससे कोई लेना देना नहीं है. लेकिन जरीना वहाब जो कंगना के मां की उम्र की औरत हैं उन्हें गाली देना उन्हें पसंद नहीं आया

इसके बाद एक बार फिर रंगोली ने केआरके को लताड़ते हुए उन्हें भीगा कौवा कह दिया.

फिर तो जैसे ये ट्वीट वॉर और तल्ख हो गया और केआरके ने इस बार ट्वीट करते हुए कंगना के परिवार पर निशाना साध दिया

इस पर रंगोली ने दिया ये जवाब

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi