S M L

Controversy: कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना

एक बार फिर गरमाया ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद

Updated On: Oct 03, 2017 08:21 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक रोशन पर साधा निशाना

ऋतिक रोशन ने इस साल की शुरुआत में कंगना रनौत को लेकर साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में शिकायत दर्ज की थी. अपनी शिकायत में ऋतिक ने कहा था कि कंगना ने उन्हें कई सारे ई-मेल्स भेजे जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक और पर्सनल बातें लिखी थीं. बताया गया कि ऋतिक को ये ईमेल कंगना ने 2014 में लिखे थें.

ऋतिक के लॉयर महेश जेठमलानी और उनकी सहकर्मी आमना उस्मान ने साइबर क्राइम को यह शिकायत सौंपी थी. लेकिन अब कंगना के लॉयर ने ऋतिक की इस कंप्लेंट का इस तरह से मीडिया में एक बार फिर से उठ जाने को लेकर सवाल खड़ा किया है.

अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “ऋतिक ने जो शिकायत की थी उसे अब रिकॉर्ड पर लाया गया है और इसपर ध्यान दिया जा रहा है. इसके जवाब में मेरे क्लाइंट ने यही कहा है कि घटनाओं का क्रम और मामले के तथ्यों ने खुद बातें साफ कर दी हैं."

सिद्दकी ने आगे कहा, “यदि ऋतिक अपने नाम को सचमुच साफ करना चाहते हैं और यही वजह है कि छह महीने बाद उन्होंने इस नीजी शिकायत को रिकॉर्ड पर लाया है तो उन्हें उन सवालों के जवाब देना चाहिए जो अप्रैल 2016 में सार्वजनिक रूप से उन पर लगाए गए थे. उन्हें ये डायवर्सरी रणनीति नहीं अपनानी चाहिए."

इस शिकायत के लीक होने पर भी सवाल करते हुए उन्होंने कहा, “यह काफी आश्चर्यजनक है कि कुछ समाचार चैनल एक पुरानी पुलिस शिकायत के बारे मीडिया में इस तरह से बवाल कर रहे हैं. ऋतिक ने इन चैनलों के लिए 2017 की शुरुआत में कहानी बनाकर उनकी टीआरपी लाने में उनकी मदद की है.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi