S M L

कंगना रनौत ने ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं के सामने रखी बड़ी शर्त, क्या हो पाएगा ऐसा?

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों में ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ प्रमुख हैं

Updated On: Aug 09, 2018 03:09 PM IST

Arbind Verma

0
कंगना रनौत ने ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं के सामने रखी बड़ी शर्त, क्या हो पाएगा ऐसा?

कंगना रनौत अपनी शर्तों पर काम करने वाली अदाकारा के तौर पर बॉलीवुड में जानी जाती हैं. उनकी फिल्मों में तकरीबन वहीं मेन लीड में होती हैं. अगर कोई दूसरा हीरो या हीरोइन होता भी है तो उनका कद कंगना के सामने छोटा ही लगता है. अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो काफी चौंकाने वाली है.

निर्माताओं के सामने रखी खास शर्त

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों में ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ प्रमुख हैं. बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि कंगना रनौत अपनी दोनों फिल्मों पर पूरा भरोसा है और इसी भरोसे की वजह से उन्होंने फिल्म निर्माताओं के सामने एक ऐसी शर्त रख दी है जिससे निर्माता भी सोचने पर मजबूर हो गए हैं. ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं के सामने कंगना ने ये शर्त रखी है कि वो फिल्म की कमाई में प्रॉफिट शेयर करेंगी. हालांकि, अभी तक निर्माताओं ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन उनका क्या स्टैंड रहता है इस पर ये देखने वाली बात होगी.

कंगना के लिए हैं दोनों ही फिल्में खास

आपको बता दें कि, कंगना रनौत के लिए दोनों ही फिल्में बेहद खास हैं क्योंकि वो इन दोनों फिल्मों पर इतना ज्यादा भरोसा कर रही हैं कि प्रॉफिट शेयरिंग तक की बात कर दी है उन्होंने. ‘मणिकर्णिका’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें वो रानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले कर रही हैं. जबकि ‘मेंटल है क्या’ के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. केवल इस फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर्स ही अब तक सामने आ पाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi