S M L

‘मणिकर्णिका’ में होगा एक स्पेशल गाना, कंगना ले रही हैं कड़ी ट्रेनिंग

इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं

Updated On: Sep 13, 2018 02:42 PM IST

Arbind Verma

0
‘मणिकर्णिका’ में होगा एक स्पेशल गाना, कंगना ले रही हैं कड़ी ट्रेनिंग

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म की रिलीज डेट भी अब सामने आ चुकी है. फिल्म से जुड़ी कई तरह की बातें भी सामने आ चुकी हैं. उनमें से एक था सोनू सूद का फिल्म से बाहर जाना. साथ ही इस फिल्म के पैच वर्क को निपटाने में भी वक्त लग रहा था जिसकी वजह से मेकर्स काफी परेशान थे. लेकिन कंगना ने कहा कि वो तय समय पर ही इस फिल्म को रिलीज करेंगी. इस फिल्म को रिलीज करने की तारीख 26 जनवरी रखी गई है.

फिल्म में होगा एक स्पेशल गाना

कंगना रनौत की इस फिल्म में एक स्पेशल गाना भी होगा. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सरोज खान को हाल ही में एक स्पेशल नंबर के लिए बोर्ड में शामिल किया गया है. इस गाने को कंगना और उनके ऑनस्क्रीन हसबैंड जिशू सेनगुप्ता पर फिल्माया जाना है. इस गाने की शूटिंग के लिए कंगना पिछले कुछ दिनों से रिहर्सल कर रही थीं और अब 18 सितंबर से इस गाने को करजत के नितिन देसाई स्टूडियो में बने एक सेट में शूट किया जाना है.’

झांसी की रानी के किरदार में दिखेंगी कंगना

आपको बता दें कि, इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं. और अब जब सरोज खान इस फिल्म के साथ जुड़ चुकी हैं तो ये गाना भी इस फिल्म में उतना ही भव्य होने वाला है, ऐसा माना जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi