S M L

फिल्म ‘राज़ी’ देखकर इम्प्रेस हुईं कंगना ने कहा, “आलिया भट्ट हैं बॉलीवुड की क्वीन”

आलिया और विक्की की फिल्म ‘राज़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Akash Jaiswal Updated On: May 29, 2018 12:37 AM IST

0
फिल्म ‘राज़ी’ देखकर इम्प्रेस हुईं कंगना ने कहा, “आलिया भट्ट हैं बॉलीवुड की क्वीन”

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म ‘राज़ी’ अब बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों ने अपना भरपूर प्रेम दिया. अब इस फिल्म को देखने पहुंची कंगना रनौत भी इस फिल्म की कहानी और इसके एक्टर्स के काम से काफी प्रभावित हुईं हैं.

कंगना को इस फिल्म में खासतौर पर आलिया का काम पसंद आया है. कंगना जब इस फिल्म को देखकर थिएटर से निकलीं तो बाहर मौजूद मीडिया ने उन्हें इस फिल्म के बारे में पूछा, तब उन्हें आलिया के लिए तारीफों के पुल बांध दिए.

कंगना ने कहा, “ये फिल्म बहुत अच्छी है और आलिया के लिए तो मेरे पास शब्द ही नहीं हैं, वो इतनी अच्छी हैं. आलिया के लिए कहना चाहूंगी कि ये बात तो साफ जाहिर है कि वो बॉलीवुड की ‘क्वीन’ हैं, मानों ये आलिया की दुनिया है और हम केवल इसमें रह रहे हैं.”

कंगना से पूछा गया कि ‘राज़ी’ एक महिला केंद्रित फिल्म है जोकि काफी सफल रही और इसके बाद अब उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ आ रही है, ये फिल्म भी महिला केंद्रित फिल्म ही है तो क्या ऐसे में अब अपनी फिल्म से उनकी अपेक्षाएं बढ़ गई हैं? तो उन्होंने कहा, “मैं जब किसी की फिल्म, किसी का काम देखती हूं तो बस उसके बारे में सोचती हूं और नाकि अपनी फिल्म के बारे में सोचती हूं. हां, जब मेरी फिल्म आएगी तब उसके बारे में भी बात करूंगी.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi