S M L

OMG: कंगना रनौत के साथ भीड़ में हुआ था दुर्व्यवहार, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

कंगना बॉलीवुड की तेज तर्रार अभिनेत्रियों में से के हैं. जो हर बात पर अपना पक्ष रखना पसंद करती हैं.

Updated On: Jan 22, 2019 07:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: कंगना रनौत के साथ भीड़ में हुआ था दुर्व्यवहार, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जहां इस वक्त कंगना रनौत अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आपबीती का जिक्र किया है . इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे वो एक बार भीड़ में दुर्व्यवहार का शिकार हो गईं. कंगना ने बताया '' भीड़ में किसी शख्स ने उनके बट को पिंच किया था."

डीएनए के साथ अपनी खास बातचीत में उन्होंने बताया कि ''लोगों के बीच में मुझे पीछे से पिंच किया गया. ऐसा करने वाला इंसान वहीं खड़ा था और मुझे घूर रहा था. हालांकि, ये सेक्सुअल भी नहीं था, ये ऐसा था कि जैसे वो कह रहा हो- मैंने वहीं किया जो मुझे नहीं करना चाहिए था और जैसे वो मेरी आंखों में देखकर कह रहा हो- अब तुम क्या करोगी? तो आप उस वक्त क्या उम्मीद करते हैं."

[ यह भी पढ़ें: Revealed : सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर बताई अपनी दिल की बात, पढ़ें ]

कंगना ने आगे कहा कि ''अपनी सुरक्षा हर महिला को खुद करनी चाहिए. छोटी बच्चियों को इसके बारे में सही से समझानाजाना चाहिए इससे पहले कुछ नाम भी सामने आए, लेकिन इसपर किसी ने कोई स्टैंड नहीं लिया. अब वे उजागर हो गए हैं. जिस तरह से चीजें बताई जा रही हैं उससे लोग कम से कम दो बार सोचेंगे." कंगना बॉलीवुड की तेज तर्रार अभिनेत्रियों में से के हैं. जो हर बात पर अपना पक्ष रखना पसंद करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi