S M L

'मणिकर्णिका' के लिए कंगना रनौत ने लिया एक और बड़ा फैसला, जानकर हो जाएंगे हैरान

कंगना रनौत अपनी मोस्‍ट अवे‍टेड फिल्‍म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है.

Updated On: Sep 28, 2018 05:10 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'मणिकर्णिका' के लिए कंगना रनौत ने लिया एक और बड़ा फैसला, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत अपनी मोस्‍ट अवे‍टेड फिल्‍म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. गौरतलब है कंगना इस फिल्‍म में एक्‍टिंग के साथ इसके पैच वर्क के लिए निर्देशन भी कर रहीं थीं. जिसके चलते अब खबरें आ रहीं थी कि वह अब फिल्म में निर्देशक के रूप में क्रेडिट भी लेने वाली हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

लेकिन इस अफवाह की सच्‍चाई को लेकर खुलासा हो चुका है. बता दें कि कंगना को जी स्टूडियो की तरफ से यह ऑफर दिया गया कि निर्देशक कृष के साथ उनका नाम भी फिल्म के निर्देशक के रूप में जोड़ा जाए. लेकिन कंगना ने यह ऑफर स्वीकार नहीं किया है.

वहीं इस को लेकर फिल्‍म के सूत्रों का कहना है कि यह सच है कि कंगना ने 45 दिनों तक फिर से कुछ पैच वर्क शूट किया है. चूंकि वह इस विषय से काफी प्यार करती हैं लेकिन जब स्टूडियो ने उन्हें इसके साथ क्रेडिट की बात की तो उन्होंने मना कर दिया कि यह उनकी जिम्मेदारी थी कि उनकी यह फिल्म सही तरीके से शूट हो और दर्शकों तक पहुंच पाए.

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर दर्शकों के सामने 2 अक्टूबर को आने वाला है. वहीं फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, ये कंगना की सबसे बड़ी बजट की सोलो फिल्म है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi