S M L

Omg: क्या बीजेपी जॉइन करके आ जाएंगे कंगना के 'अच्छे दिन'?

खबरों की मानें तो कंगना रनौत अब अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर सकती हैं

Updated On: Feb 21, 2018 07:12 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: क्या बीजेपी जॉइन करके आ जाएंगे कंगना के 'अच्छे दिन'?

बॉलीवुड में अपनी अदायगी से सभी के दिलों पर ‘क्वीन’ बनकर राज राज करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला ले सकती हैं. फिल्मी जगत में नाम कमाने के बाद अब कंगना पॉलिटिक्स जॉइन कर सकती हैं. इसके लिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी को चुना है. लेकिन मीडिया में आईं लेटेस्ट रिपोर्ट् ने इन खबरों को झूठा करार दिया है.

तो क्या अब पॉलिटिक्स में लहराएगा कंगना का झंडा ?

कंगना के पॉलिटिक्स जॉइन करने की खबरों ने सभी को चौंका दिया है. लेकिन न्यूज 18 पर छपी एक रिपोर्ट ने इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है. पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि कंगना अपने होमटाउन से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाकात की है. लेकिन असल में ये सभी रिपोर्ट्स महज अफवाह है. बताया गया कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर बीकानेर में शूटींग कर रही हैं. ऐसे में कंगना को लेकर बज क्रिएट करने के लिए ऐसी अफवाह  उड़ाई जा रही हैं.

कंगना की टीम ने बताई सच्चाई

इन रिपोर्ट्स को लेकर जब कंगना रनौत की टीम से बातचीत की गई तो उन्होंने इन सभी खबरों को गलत बताया. उन्होंने कहा कि कंगना का पॉलिटिक्स में कदम रखने का फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है.

बताते चले की कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने जा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi