S M L

Box Office Clash: 'ठाकरे' के साथ रिलीज होगी 'मणिकर्णिका', कंगना ने टक्कर को लेकर दिया दमदार बयान

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के ट्रेलर को बहुत ही शानदार गजब की प्रतिक्रिया मिली. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियोज और कमल जैन हैं

Updated On: Jan 10, 2019 06:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Clash: 'ठाकरे' के साथ रिलीज होगी 'मणिकर्णिका', कंगना ने टक्कर को लेकर दिया दमदार बयान

बॉलीवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म मणिकर्णिका को लेकर चर्चा में हैं. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. जहां 25 जनवरी को ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'ठाकरे' भी रिलीज होने वाली है. बीते रोज कंगना अपनी फिल्म के सांग लॉन्च पर पहुंची थी.

इस सांग के लॉन्च के इवेंट के दौरान कंगना से यहां पूछा गया कि उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका 'बाल ठाकरे की बायोपिक के साथ रिलीज हो रही है क्या अप कुछ दबाव महसूस कर रही हैं? पत्रकारों के इस सवाल पर कंगना ने कहा कि '' ऐसा कुछ भी नहीं है. हमें न तो किसी ने रिलीज डेट आगे बढ़ाने को कहा है न तो हम कही भी किसी प्रकार का दबाव महसूस कर रहे हैं. कंगना ने आपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि '' हमें किसी ने भी इस किसी भी मामले में अप्रोच नहीं किया. फिल्म छुट्टी के मौके पर रिलीज हो रही है. इस लिए मेरा मन्ना है कि दोनों ह फिल्मों को अच्छा बिजनेस करने मौका मिलेगा.

[ यह भी पढ़ें : Reaction: रिलीज के 7 दिन पहले बदला इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन ]

आपको बता दें, कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के ट्रेलर को बहुत ही शानदार गजब की प्रतिक्रिया मिली. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियोज और कमल जैन हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने किया है. कंगना की ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर कंगाना बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसा बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi