S M L

#MeToo : विकास बहल की पत्नी के सवालों पर कंगना रनौत ने किया तीखा हमला, कही ये बात

ऋचा ने कल अपने लेख में कंगना ने कई सारे आरोप लगाए थे ऋचा ने कंगना ने पूछा है कि नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर पर क्यों डांस किया था ?

Updated On: Oct 13, 2018 03:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : विकास बहल की पत्नी के सवालों पर कंगना रनौत ने किया तीखा हमला, कही ये बात

बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल के इन दिनों बड़े ही बुरे दिन चल रहे हैं. जहां विकास बहल पर हाल ही में यौन शोषण के आरोप लगे थे. ऐसे में इस विवाद के सामने आने के बाद सभी ने उनसे दूरियां बना ली हैं. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इन सब के बीच विकास की पूर्व पत्नी ऋचा ने कल ट्विटर पर कंगना रनौत पर हमला किया. ऋचा ने कंगना पर आरोप लगाया की अगर उनके पति इतने ही बुरे थे तो वो उनकी दोस्त क्यों थी. और वो तो कामयाब थी. उनपर किसी का दबाव भी नहीं था तो तब उन्होंने विकास के बारे में ये खुलासा क्यों नहीं किया.''

लेकिन कंगना ने भी ऋचा की बातों का तीखा जवाब दिया कंगना ने कहा '' पूर्व पति को बचाती फिर एक और पूर्व पत्नी. मेरा उनसे एक ही सवाल है कि पवित्रता के मामले में हजारों पतियों में पहले नंबर पर आने वाले विकास बहल को वे क्यों छोड़ चुकी हैं. यह सारी बकवास न करें की हमारा मित्रतापूर्ण तरीके से तलाक हुआ है और हम एक परिवार हैं. इन बातों को छोड़ हमारे काम को बेह्तर बनाने में हम सबकी मदद करें की जैसे इनके जैसे कई सारे लोग और जिंदगियों को खराब न करें.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकराई इम्तियाज अली की फिल्म, जानिए वजह ]

आपको बता दें, ऋचा ने कल अपने लेख में कंगना ने कई सारे आरोप लगाए थे ऋचा ने कंगना ने पूछा है कि नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर पर क्यों डांस किया था ?

देखना होगा इस विवाद में विकास बहल किस तरह से अपना बचाव करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi