S M L

Brawl: करणी सेना पर भड़की कंगना, कहा 'फालतू के ईगो इश्यू के चलते मैं किसी को सॉरी नहीं बोलने वाली'

करणी सेना के विवाद पर कंगना का कहना है कि ''मणिकर्णिका भारत की बेटी की तरह हैं, हम सबको मिलकर फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए, वो मेरी रिश्तेदार तो हैं नहीं''

Updated On: Jan 24, 2019 09:18 AM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: करणी सेना पर भड़की कंगना, कहा 'फालतू के ईगो इश्यू के चलते मैं किसी को सॉरी नहीं बोलने वाली'

बॉलीवुड में अपने बेबाक और बुलंद बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर करणी सेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आपको बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने करणी सेना को आड़े हाथों लेते हुए करारा जवाब दिया है. कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका कल यानी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. जहां इस फिल्म के रिलीज से पहले करणी से वाले उपद्रव मचाने की कोशिश में जुटे हैं. कंगना पहले भी करणी सेना से कह चुकी हैं कि उनके फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे लेकर विरोध किया जाए.

हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कंगना ने रनौत ने कहा था कि ''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.'' कंगना का ये बयान करणी सेना को पसंद नहीं आया है. कंगना के इस बयान के वजह से सेना ने कंगना को माफी मांगने को कहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक कंगना माफी नहीं मांग लेती सेना उनके घर के बाहर विरोध करेगी.

लेकिन बीते रोज एक इवेंट पर पहुंची कंगना ने रनौत ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि '' मैं कभी किसी भी माफी नहीं मांगती, जब कोई मेरी गलती नहीं तो माफी किस बात की. हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है, उन्हें भी हमारा सहयोग देना चाहिए.'

[ यह भी पढ़ें: Dapper Look: रणवीर सिंह का ये स्टाइल देख आप उनके फैन हो जाएंगे, देखिए तस्वीरें ]

कंगना ने आगे कहा कि मणिकर्णिका ''मणिकर्णिका भारत की बेटी की तरह हैं, हम सबको मिलकर फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए, वो मेरी रिश्तेदार तो हैं नहीं, वह पूरे भारत की बेटी हैं. वह मेरे लिए भी वहीं हैं जो वो सबके लिए हैं. इस वजह से करणी सेना को मेरी फिल्म साथ देना चाहिए, सेना को यह फालतू का ईगो इश्यू मेरे साथ करने की जरूरत नहीं है. मैं यहां किसी को सॉरी-वौरी नहीं कहने वाली हूं.' कंगना का यव जवाब बताता है कि उन्हें अपने ऊपर और अपनी फिल्म पर कितना भरोसा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi