S M L

Controversy: ऋतिक रोशन के कारण अपनी मैनेजर पर बरस पड़ी कंगना रनौत

कंगना इन दिनों ऋतिक रोशन को लेकर किए जा रहे सवाल से दूर रहने के लिए मीडिया से बचती नजर आ रही हैं

Updated On: Oct 15, 2017 12:15 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: ऋतिक रोशन के कारण अपनी मैनेजर पर बरस पड़ी कंगना रनौत

कंगना रनौत के साथ चल अपने विवाद पर वैसे तो ऋतिक रोशन चुप ही थे लेकिन हाल ही में उन्होंने नेशनल टीवी और खुलकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी. इतने दिनों से ऋतिक के साथ चल रहे अपने विवाद पर कंगना हर जगह बात करती दिखाई दे रही थी. उनकी फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के समय भी सभी का ध्यान ऋतिक के चल रहे उनके विवाद पर था.

लेकिन अब देखा जा रहा है कि ऋतिक के इंटरव्यू के बाद से ही कंगना मीडिया से दूर रह रही हैं. हाल ही में इतने समय बाद जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2017 में नजर आई.

Kangana Ranaut

जाहिर सी बात है कि ऋतिक के इंटरव्यू के बाद मीडिया इस विषय पर कंगना से बात करना चाहती थी. लेकिन इस इवेंट पर कंगना रेड कार्पेट आईं मीडिया के लिए पोज किया और फिर वहां से इवेंट के लिए निकल गईं.

जब कंगना की मैनेजर ने उन्हें समझाया कि उन्हें इस विषय पर मीडिया से खुलकर बात करनी चाहिए तो वो उनपर बरस पड़ी. कंगना ने इवेंट के बैक स्टेज पर अपनी मेनेजर को जमकर फटकार लगाईं जिसे वहां मौजूद मेंबर्स ने भी देखा.

अपने बड़बोले स्वभाव के कारण कंगना अब कई तरह की मुसीबतों से घिर गई हैं. ऋतिक के साथ विवाद के अलावा, आदित्य पंचोली ने भी उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज किया है. अब ऐसे में देखा जाए तो कंगना अपने इस नेचर का कारण अपनी लीगल टीम का काम ही बढ़ा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi