S M L

FACE OFF : कंगना के बाद आदित्य पंचोली ने लिया उनकी बहन रंगोली को भी मानहानि केस के लपेटे में

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के बाद रंगोली पर भी मानहानि का केस कर दिया है

Updated On: Sep 30, 2017 01:06 PM IST

Rajni Ashish

0
FACE OFF : कंगना के बाद आदित्य पंचोली ने लिया उनकी बहन रंगोली को भी मानहानि केस के लपेटे में

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच की लड़ाई जल्द थमने वाली है नहीं है. कुछ दिनों पहले आदित्य ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा था. अब आदित्य ने उनकी बहन रंगोली को भी मानहानि का नोटिस भेज दिया है. एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा है कि, 'कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्वीट्स में मेरी पत्नी, बेटी और बेटे के खिलाफ आपत्त‍िजनक बातें लिखी हैं. इसलिए मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहा हूं.'

kangana-aditya1

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली सहित कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों पर कई इल्जाम लगते हुए सनसनीखेज खुलासे किये थे. कंगना ने कहा था कि आदित्य के बारे में बात करते हुए उनपर उनके शोषण का इल्जाम लगाया था. कंगना ने ये तक कह दिया था कि उन्होंने ये सारी बातें आदित्‍य की पत्‍नी जरीना वहाब को भी बताई थी, लेकिन उन्‍होंने उनकी मदद नहीं की. इसके बाद जरीना ने कंगना के इल्जामों को खारिज कर उनपर झूठ बोलने का इल्जाम लगाया था. बात यहीं नहीं थमी इसके बाद कंगना की बहन रंगोली भी इस विवाद में कूद पड़ी और एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए आदित्य और उनकी पत्नी पर निशाना साधा था.

आदित्य ने भेजा लीगल नोटिस

Kangana-Aditya

इसके बाद इन सब आरोपों पर अब आदित्‍य पंचोली ने कंगना के खिलाफ कदम उठाया. कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली और पत्नी जरीना वहाब ने उन्हें क्रिमिनल और मानहानि का नोटिस भेजा था. आदित्य और जरीना ने अपने केस के लिए जमीर खान और श्रेया श्रीवास्तव नाम के वकील भी हायर किए हैं. आदित्य पंचोली का कहना है, " मैंने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है.यह कानूनी प्रक्र‍िया है. यदि कंगना मुझ पर लगाए आरोपों को साबित कर पाती हैं तो मैं जेल जाऊंगा."

अब आदित्य पंचोली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कंगना पर कानूनी कारवाई की है.

उन्होंने और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है. इसके लिए आदित्य और जरीना ने दो वकील भी नियुक्त किए हैं.

aditya pancholi with zarina wahab

फिलहाल आदित्य इस बारे में मीडिया से बात करने से बच रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत उन्होंने लीगल नोटिस भेजा है. लेकिन वो अभी इस पर बात नहीं करना चाहते हैं. कंगना की बातों पर असहमति जताते हुए आदित्य ने उन्हें पागल तक कह दिया था.

बता दें कि कंगना के इस बेबाक स्वभाव के चलते ऋतिक रोशन ने पिछले साल उन्हें कोर्ट में घसीटा था जहां ये दोनों ने जमकर बहस की. कंगना के बड़बोले स्वभाव की आलोचना करते हुए फराह खान ने ये तक कह दिया था कि उन्हें अब ‘वीमेन कार्ड’ खेलना बंद कर देना चाहिए.

इन लीगल नोटिस ने कंगना की मुसीबतें फिलहाल बढ़ा दी हैं. दूसरी ओर उनकी फिल्‍म सिमरन भी बॉक्‍स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. यह बताया जा रहा था कि कंगना का टीवी इंटरव्‍यू उनके फिल्‍म प्रमोशन का हिस्‍सा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi