S M L

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोना महापत्रा को लगाई फटकार

अपनी बहन कंगना रनौत के बचाव में उतरी रंगोली चंदेल, सिंगर सोना महापत्रा को ट्विटर पर सुनाई खरी खोटी

Updated On: Sep 08, 2017 12:24 PM IST

Akash Jaiswal

0
कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोना महापत्रा को लगाई फटकार

कंगना रनौत का रजत शर्मा के साथ इंटरव्यू इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने इस इंटरव्यू में कंगना ने अपने और ऋतिक रोशन के रिलेशन के बारे में खुलकर बात की, जिससे बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स नाराज हो गए. कुछ ही दिनों पहले सिंगर सोना महापत्रा ने कंगना के इन बयानों पर खेद व्यक्त करते हुए ओपन लैटर लिखा था.

हालांकि उनके इस लैटर का कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया पर उनके बचाव में उनकी रंगोली चंदेल कूद पड़ी. रंगोली ने सोना को ट्विटर पर जमकर सुनाया. रंगोली ने उन्हें अपने ट्वीट पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, 'तुम्‍हारे जैसे लोग हर संभव जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा.”

सोना ने अपने ओपन लैटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताकर उसका मजाक उड़ाया था. पर अब जब रंगोली ने उन्हें आड़े हाथ लिया तब इसपर उन्होंने कहा, “मुझे दुख है कि तुम्हें मेरी बातों से चोट पहुंची है. वो मात्र एक ओपिनियन पीस था. मैं शुरू से कंगना का सम्मान करती हूं.”

सोना महापत्रा का ओपन लैटर:

रंगोली ने सोना को ये तक कह दिया कि वो औरत के नाम पर एक धब्बा हैं. अपने अगले टवीट्स में रंगोली ने ये पोस्ट लिखा.

हालांकि कि जब एक फैन ने सोना और रंगोली के बीच चल रही बहस के दौरान, सोना से ये पूछा, “आप इक्वलिटी की बात करती हैं तो आपको तब भी गुस्सा आना चाहिए था जब ऋतिक ने प्रमोशन स्ट्रेटेजी के जरिये कंगना को भला बुरा कहा था.”

इसपर सोना ने सफाई देते हुए कहा, “मैं तब भी कंगना के सपोर्ट में खड़ी थीं जब उस सिल्ली सुमन ने कंगना के बारे में बकवास किया था. नेपोटिज्म पर भी मैंने पब्लिकली कंगना का साथ दिया है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi