S M L

बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत क्यों ले रही हैं आमिर खान की मदद?

तो इस वजह से कंगना रनौत इन दिनों आमिर खान से मदद ले रही हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jan 09, 2018 01:34 PM IST

0
बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत क्यों ले रही हैं आमिर खान की मदद?

अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को अब इन दिनों आमिर खान की मदद लेनी पड़ रही है. इसमें कोई शक नहीं कि अपने विवादित बयान और इल्जामों के चलते फिल्म इंडस्ट्री में कंगना ने कई सारे दुश्मन बना लिए हैं. एक समय था जब कंगना ने ये तक कह दिया था कि बॉलीवुड में उन्हें किसी भी खान की जरूरत नहीं है. लेकिन अब इंडस्ट्री में अपने दुश्मनों का सामना करने के लिए कंगना को आमिर से मदद लेनी पड़ रही है.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि अपने हालिया विवादों के कारण करण जौहर और ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि उनके करीबियों ने भी कंगना रनौत से कन्नी कांटना शुरू कर दिया है. पहले कंगना ने कहा था कि उन्हें किसी भी खान की जरूरत नहीं क्योंकि वो सिर्फ वीमेन ओरिएंटेड फिल्में कर रही हैं. लेकिन उसके बाद सिर्फ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ही उनकी एक ऐसी फिल्म थी जिसनें 150 करोड़ तक की कमाई की. उसके बाद उनकी किसी भी फिल्म को इतनी कामयाबी नहीं मिली.

जब बॉलीवुड में उनका करियर परवान चढ़ रहा था तब तो उन्होंने सलमान खान के साथ भी एक फिल्म करने से मना किया था. पर अब लगता है कि वो बीती बातों को भुलाकर एक बार फिर बॉलीवुड में अपने रिश्तों को सुधारना चाहती हैं. इसकी पीछे की असली वजह है उनकी आनेवाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें इंडस्ट्री सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी.

ऐसे में अब आमिर उन्हें गाइड कर रहे हैं और वो उनके निर्देशों को स्ट्रिक्टली फॉलो कर रही हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi