S M L

Shocking : कंगना ने ही लगा दिया नेपोटिज्म की बहस पर 'ब्रेक'

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्म को लेकर चल रहा विवाद पर अब शांत होता दिखाई दे रहा है

Updated On: Aug 10, 2017 09:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking : कंगना ने ही लगा दिया नेपोटिज्म की बहस पर 'ब्रेक'

कंगना रनौत का कहना है कि नेपोटिज्म पर पहले ही काफी बहस हो चुकी है और वह इस पर और अधिक कुछ नहीं कहना चाहतीं. फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की तरह कंगना रनौत का भी मानना है कि नेपोटिज्म के मुद्दे पर काफी कुछ कहा जा चुका है.

कंगना अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद थीं. वहां उनसे एक बार फिर से नेपोटिज्म संबंधी सवाल पूछा गया था. बातचीत पर आधारित टीवी शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लेने आईं कंगना ने करण को नेपोटिज्म का ध्वजधारक बताते हुए एक नए विवाद को तूल दे दिया था.

Open Letter : नेपोटिज्म पर कंगना का सैफ को करारा जवाब

उन्होंने कहा, "अच्छा, मैंने इस पर एक खुला पत्र लिखा है. इस पर बहुत ही अच्छी तरह से बहस हो गई है." नेपोटिज्म पर बहस से पैदा हुए विवाद का मूल्यांकन किए जाने संबंधी सवाल पर कंगना ने कहा, "मैं इस विषय पर सब कुछ कह चुकी हूं और इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती."

IIFA 2017 : करण जौहर आईफा में फिर बने ‘नेपोटिज्म के बॉस’

पिछले महीने ही, बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस ने उस समय एक नया स्तर ले लिया था, जब करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान और वरुण धवन ने अमेरिका में आयोजित आईफा फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना का मजाक उड़ाया था और भाई-भतीजावाद के नारे लगाए थे.

हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी.

करण ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था, "मैं एक बार फिर से और सभी से कहना चाहता हूं कि इसके बाद यह मुद्दा बंद हो गया है और अब मैं इस पर नहीं बोलूंगा और न ही कंगना, क्योंकि यह उनके लिए अविश्वसनीय होगा."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi