विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कंगना रानौत का शॉकिंग खुलासा, ऋतिक रोशन से करना चाहती थीं शादी

कंगना रानौत ने ऋतिक रोशन को लेकर दिया ये स्टेटमेंट

Akash Jaiswal Updated On: Sep 02, 2017 02:33 PM IST

0
कंगना रानौत का शॉकिंग खुलासा, ऋतिक रोशन से करना चाहती थीं शादी

कंगना रानौत ने बताया है कि एक समय था जब वो ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी. कंगना का कहना है कि ऋतिक ने उनसे वादा किया था कि सुजैन से तलाक के बाद वो उनसे शादी कर लेंगे पर बाद में उन्होंने कंगना को पहचानने से भी इंकार कर दिया.

कंगना ने कहा कि ऋतिक खुद मेरी ईमेल आईडी से अपने आप को हजारों ईमेल्स भेजते थे. इन ईमेल्स में ऋतिक खुद को लिखते, “मुझे तुम्हारी याद आ रही है. मैं तो मर गई. मेरे दिमाग में समस्या है, मेरा इलाज करवाओ.”

कंगना का कहना है कि ऋतिक ने अपने बचाव के लिए प्लान कर रखा था. इन ईमैल्स की एक कॉपी बनाकर उन्होंने इंडिया के सबसे अच्छे क्रिमिनल लॉयर को कहा कि वो उन्हें बचा लें. ऋतिक साबीत करना चाहते थे कि मेरे द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है क्योंकि मैं पागल हूं और मुझे इलाज की जरुरत है.

Kangana Ranaut

अपनी फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन्स में बिजी कंगना ने एक बार फिर बेबाकी से मीडिया के सभी सवालों का जवाब दिया. उन्होंने कहा, “आप आज भी मुझसे आदित्य पंचोली के बारे में पूछते हैं. उस वक्त मैं 16 साल की थीं, आज तीस साल की हूं. तो जब ऋतिक को लेकर सवाल आते हैं, तो क्या करूं? जवाब ना दूं? आप मुझे बुलाएंगे और सवाल पूछेंगे तो जवाब तो दुंगी ही. ये कोई प्रमोशनल स्ट्रेटेजी नहीं है.”

कंगना से जब पूछा गया कि वो सिंगल या है रिलेशनशिप में, तो उन्होंने कहा, ‘इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.” उन्होंने ये जरूर बताया कि, “मैं अपनी बहन से अक्सर कहती हूं मेरे लिए भी लड़का ढूंढ तो वो हमेशा कहती है कहा से ढूंढू लड़का तेरे लिए.”

अपनी शादी की अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने आगे कहा, “मुझे थोड़ी तो राहत दो. अपना घर बसाने की राहत जब मिलेगी तभी ही घर बसा पाउंगी. फिलहाल दिसम्बर में मेरी जो शादी की खबरें है वो तो सही नहीं है, मुझे टाइम चाहिए.”

कंगना की फिल्म 15 सितम्बर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi