S M L

Inside Story : कंगना रनौत ने सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के विवाद पर तोड़ी चुप्पी, किए खुलासे

सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के विवाद पर कंगना रनौत ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा मेरी कही कोई गलती नहीं है

Updated On: Aug 31, 2018 06:24 PM IST

Ankur Tripathi

0
Inside Story : कंगना रनौत ने सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के विवाद पर तोड़ी चुप्पी, किए खुलासे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जैसा की हम आप को पहले बता चुके हैं. सोनू सूद ने कंगना रनौत के बुरे बर्ताव के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया है. ऐसे में कंगना ने एक बयान जारी कर सोनू सूद के साथ अपने बूरे बर्ताव की बात का खंडन किया है. कंगना ने अब इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी को तोडा है.

706098-648720-kangana-manikarnika

कंगना ने पिंकविला से अपनी बातचीत में बताया ' सोनू को मुझसे मिले 1 साल हो गया है. हमारी आखरी मुलाकात उस वक्त हुई थी जब कृष इस फिल्म का निर्देशन कर रहे थे. इस वक्त सोनू अपनी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वो हमें अपनी कुछ डेट्स दे सकते थे जिससे हम मणिकर्णिका की शूटिंग कर सके लेकिन उन्होंने ये नहीं किया. साथ ही फिल्म की टीम ने उन्हें कहानी भी सुनाई लेकिन उन्होंने मुझसे मिलने से मना कर दिया. इसका मतलब यह हुआ की सोनू एक महिला के अंतर्गत काम नहीं कर सकते हैं. ये सब  जानकर मुझे अचरज होता है. क्योंकि सोनू मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं. मैंने उनके कहने पर उनकी फिल्म का म्यूजिक भी लॉन्च किया था.

117312

इन सब के बाद मेरी सोनू से बात हुई उन्होंने मुझे किसी और के साथ काम करने को कह दिया था क्योंकि उनके पास शूटिंग के डेट्स नहीं थे. जिस वजह से मैंने इस फिल्म की कहानी जीशान अयूब को सुनाई और फिल्म में सदाशिव राव का रोल उन्हें पसंद भी आगया जिसके बाद उन्होंने मुझे सितंबर की डेट्स देदी. लेकिन इसी बीच सोनू ने प्रोडक्शन हाउस को फोन कर अपनी डेट्स देने की बात कही है. जिसके बाद मुझे पता लग रहा है मैंने उनके साथ कुछ गलत बर्ताव किया है. जब मैं उनसे मिली ही नहीं, मैंने फिल्म में उनका निर्देशन भी नहीं किया तो मेरा बर्ताव गलत कैसे हुआ.

कंगना ने यहां अपनी बातों को बेबाकी से रखा और खुद सोनू की बात करते हुए बताया 'सोनू ने इस फिल्म में कुश्ती का सीन रखने की मांग की थी. वह चाहते थे की एक कुश्ती का सीन हो जैसा दंगल में दिखाया गया था. उन्होंने इसके लिए 4 महीने बॉडी भी बनाई थी. इस सीन को उन्होंने ने स्क्रिप्ट में खुद एड किया था. जिसकी इजाजत उन्हें नहीं मिली. क्या इसमें भी मेरी गलती है.'

[ यह भी पढ़ें :  Brawl : कंगना रनौत के बुरे बर्ताव के चलते सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ]

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग इस वक्त फिल्म की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में चल रही है. लेकिन अब सोनू सूद इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. देखना मजेदार होगा कंगना इस फिल्म में कितना कमाल दिखा पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi