S M L

Revealed: कंगना रनौत को नहीं पसंद सोशल मीडिया, ये है बड़ी वजह

कंगना रनौत बीते कुछ समय से ऋतिक रोशन के साथ अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में थी

Akash Jaiswal Updated On: Apr 15, 2018 11:47 AM IST

0
Revealed: कंगना रनौत को नहीं पसंद सोशल मीडिया, ये है बड़ी वजह

कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पसंद नहीं और इसे जॉइन करने का फिलहाल उनका कोई इरादा नहीं है. कंगना ने सिर्फ अपनी फिल्मों से ही नहीं बल्कि अपनी बेबाकी और बोल्ड नेचर से भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. कंगना के फैंस की तादाद भी लाखों में है जो उनकी फिल्मों की रिलीज का हमेशा इंतजार करते रहते हैं. आज के युग में जहां सोशल मीडिया जीवन का एक अहम हिस्सा बन चूका है वहीं कंगना अब भी बॉलीवुड के उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में हैं जिन्हें सोशल नेटवर्किंग पसंद नहीं.

डीएनए से बातचीत में कंगना ने कहा कि सोशल मीडिया काफी समय ले लेता है जिस वजह से वो इससे दूर रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा, “लोग मुझे कहते हैं कि तुम भी सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट खोल लो क्योंकि कई बार ब्रैंड्स बिजनेस को लेकर आपसे किसी तरह की बात करना चाहते हैं. अब सोशल मीडिया तो मानो जैसे जरूरी हो गया है. कभी-कभी मेरे लोग मुझे कहते हैं कि तुम केवल अकाउंट खोल लो और कुछ भी पोस्ट मत करो, ये काम हमें करने दो. लेकिन ये मुझे मंजूर नहीं है क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी में कभी ऐसा काम नहीं किया हिया जिसमें मैं शामिल नहीं हूं. मैं इस बात को सहन नहीं कर सकती हूं कि मैं इस लेवल तक छल करूं और अपने लाखों फैंस के साथ इंटरनेट पर इस तरह से झूठा रिश्ता कायम करूं.”

आपको बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे और सोनू सूद ने भी काम किया है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi