S M L

Controversy : रिलीज से पहले फिर विवादों में फंसी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', जानिए क्या है पूरा मामला

फिल्म के ट्रेलर को मिलिती प्रतिक्रिया को देखते हुए लग रहा है ये फिल्म 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियोज और कमल जैन हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने किया है

Updated On: Dec 19, 2018 04:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy : रिलीज से पहले फिर विवादों में फंसी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं . हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 3 मिनट 19 सेकंड के इस ट्रेलर में कंगना रनौत भव्य अवतार में नजर आ रही हैं. इस पूरे ट्रेलर में केवल कंगना ही हैं जो नजर आ रही हैं.

ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. जहां इस फिल्म के एक एक्टर एंडी वॉच इच ने निर्माताओं पर फीस का पूरा भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है. वहीं एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को लेकर अपनी निराशा को भी व्यक्त किया है. इस फिल्म में एक्टर एंडी मुख्य भूमिका में हैं जो इस फिल्‍म अंग्रेज अफसर की भूमिका निभा रहे हैं.

[ यह भी पढ़ें : Don 3 : शाहरुख खान की 'डॉन 3' को लेकर ये जानकारी आई सामने, फैन्स नहीं कर सकते मिस, पढ़ें ]

फिल्म के ट्रेलर को मिलिती प्रतिक्रिया को देखते हुए लग रहा है ये फिल्म 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियोज और कमल जैन हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने किया है. कंगना की ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर कंगाना बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसा बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi