S M L

मनाली : गृह प्रवेश कर अपने पैलेस की क्वीन बनीं कंगना रनौत

अपने फैमिली के साथ इस अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत

Updated On: Mar 16, 2018 01:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
मनाली : गृह प्रवेश कर अपने पैलेस की क्वीन बनीं कंगना रनौत

फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के काम में इन दिनों व्यस्त चल रही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में मनाली में अपने लिए एक आलीशान बंगला खरीदा है. इस बंगले पर कंगना ने बुधवार को गृह प्रवेश पूजा रखा जहां उनके माता-पिता समेत करीबी दोस्त नजर आए. बताया जा रहा है कि इस लग्जीरियस बंगले के लिए कंगना ने मोटी रकम चुकाई है.

30 करोड़ का है कंगना का ये आलीशान बंगला

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने इस बंगले को करीब 30 करोड़ रुपए में खरीदा है. मनाली जैसे खूबसूरत लोकेशन पर स्थित कंगना के इस बंगले में सुख सुविधा की सभी चीजें मौजूद हैं. ट्विटर पर कंगना के फैन क्लब्स ने इस बंगले के गृह प्रवेश पूजा की फोटोज भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि कंगना भगवान शिव के बेटे कार्तिक की आराधना करती हैं और इसलिए उन्होंने अपने इस नए बंगले का नाम भी ‘कार्तिकेय निवास’ रखा है.

‘क्वीन’ की सफलता पर खरीदा ये बंगला

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘क्वीन’ की सफलता के बाद इस बंगले को खरीदा है. बताया जा रहा है कि इस बंगले के लिए जमीन को कंगना ने 10 करोड़ में खरीदा और इसके निर्माण और अन्य काम पर उन्होंने 20 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. इस बंगले के निर्माण के समय कंगना समय-समय पर वहां आती जाती रहती थीं. इस बंगले में करीब 8 बेड रूम्स शामिल हैं और इसमें खूबसूरत बालकनी भी है. इस बंगले में एक डाइनिंग रूम, जिम और एक योगा रूम भी शामिल है. खास बात ये है कि कंगना के इस गृह प्रवेश पूजा पर उनका भांजा भी उनके साथ मौजूद था.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi