S M L

Shocking: कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट ने किया घिनौना काम, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

ब्रैंडन ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई नामी फैशन शो के लिए भी काम किया है

Updated On: Sep 30, 2018 03:30 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट ने किया घिनौना काम, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हालांकि, इस बार सीधे तौर पर कंगना ने ऐसा कुछ नहीं किया है लेकिन उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे कि मुंबई पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा. और तो और उन्हें सेट से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कंगना के हेयर स्टाइलिस्ट हुए गिरफ्तार

कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट साउथ अफ्रीका के रहने वाले 42 वर्षीय ब्रैंडन एलिस्टर डी गी पर एक नाबालिग लड़के से रेप करने का आरोप लगा है. ब्रैंडन पर नाबालिग से दुष्कर्म करने के चलते POSCO एक्ट के तहत उन पर मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जब वो कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए काम कर रहे थे, उसी वक्त मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से सटे इलाके में ही हो रही थी. ब्रैंडन के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज कराया गया है. पीड़ित के मुताबिक, वो ब्रैंडन से एक डेटिंग एप के जरिए मिला था. फिलहाल पुलिस ने ब्रैंडन को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है.

कई नामी फैशन शो के लिए किया है काम

आपको बता दें कि, ब्रैंडन ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई नामी फैशन शो के लिए भी काम किया है. काम के सिलसिले में वो गोवा, मुंबई और विदेश आते-जाते रहते हैं. लेकिन अब पुलिस ने उनका पासपोर्ट और सभी जरूरी दस्तावेज जब्त कर लिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi