S M L

Threat: करणी सेना को कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा '' राजपूत हूं एक-एक को नष्ट कर दुंगी ''

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ये पीरियड ड्रामा फिल्म है, ये फिल्म कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है

Updated On: Jan 18, 2019 04:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
Threat: करणी सेना को कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा '' राजपूत हूं एक-एक को नष्ट कर दुंगी ''

बॉलीवुड की तेज तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है. हाल ही में करणी सेना ने रानी लक्ष्मीबाई पर बेस्ड एक्ट्रेस कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' का विरोध किया है. जहां करणी सेना का कहना है कि अगर ये फिल्म रिलीज हुई तो वो सिनेमाघरों में जाकर तोड़ फोड़ कर देंगे.

लेकिन कंगना ने अब करणी सेना की धमकी का जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने कहा '' वो किसी से डरी नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी'' फिल्म पर पूरी तरह से अपना रुख साफ करते हुए उन्होंने कहा ''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.'' कंगना की ये बात सुनकर सभी हैरान रह गए. वाकई कंगना की ये बात सुनकर लगता है कि ये वो नहीं खुद रानी लक्ष्मी बाई बोल रही थीं.

[ यह भी पढ़ें: Spotted: पिता सैफ के साथ फुटबॉल खेलते स्पॉट हुए क्यूट तैमूर अली खान, देखिए तस्वीरें ]

आपको बता दें, कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ये पीरियड ड्रामा फिल्म है, ये फिल्म कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है. ऐसे में कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है. हाल ही में इस फिल्म को लेकर करणी सेना कहा कहना है कि मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है. जहां रानी का किसी ब्रिटिश अफसर से अफेयर दिखाए जाने से सेना नाराज है. देखना होगा की फिल्म को लेकर करणी सेना क्या अगला कदम उठाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi