S M L

#MeToo: कंगना ने सोनम को दिया करारा जवाब, कहा-उसकी पहचान उसके पिता से है, मेरी नहीं

सोनम ने कहा कभी-कभी कंगना की बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है

Updated On: Oct 08, 2018 12:45 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: कंगना ने सोनम को दिया करारा जवाब, कहा-उसकी पहचान उसके पिता से है, मेरी नहीं

चार दिग्गजों की प्रोडक्शन कंपनी ‘फैंटम’ पर ताला लग गया. प्रोडक्शन हाउस बंद होने के बाद ये खबर सामने आई कि विकास बहल ने साल 2015 में अपने ही ऑफिस की एक महिला कर्मचारी के साथ यौन शोषण किया था जिसके बाद इस  मामले ने और भी तूल पकड़ लिया. कंगना ने भी विकास पर कई तरह के आरोप लगाए लेकिन अब इस मामले में सोनम कपूर भी कूद पड़ी हैं.

सोनम ने साधा कंगना पर निशाना

सोनम हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. इसी दौरान #MeToo को लेकर सवाल किया गया तो सोनम ने विकास बहल को लेकर कहा कि ये बहुत ही निराशाजनक है. सोनम से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में अब ज्यादा से ज्यादा लोग विकास बहल पर आवाज उठाएंगे? इस पर सोनम कपूर ने झट से कंगना का जिक्र करते हुए कहा कि कंगना ने बात तो उठाई है लेकिन कभी-कभी कंगना की बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है.

कंगना को नहीं पसंद आई सोनम की बात

सोनम के ऐसा कहने के बाद लगता है कि कंगना को ये बातें नागवार गुजरी और उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘ये कहकर उसका मतलब क्या था कि ‘कंगना पर भरोसा करना मुश्किल है’. जब मैं अपनी मीटू स्टोरी शेयर कर रही हूं तो उसे ये अधिकार किसने दिया कि वो मुझे जज करे? …तो क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है कि वो जिन महिलाओं पर चाहें यकीन करें और बाकियों पर नहीं. मुझे स्पष्ट शख्सियत के तौर पर पहचाना जाता है. मैंने देश को कई इंटरनेशनल समिट में रिप्रेजेंट किया है, मुझे विचारक और युवाओं को प्रेरित करने वाला माना जाता है. मैं अपने पिता की वजह से नहीं बल्कि मैंने अपनी क्रेडिबिलिटी और जगह बनाने में एक दशक तक स्ट्रगल किया है. वो अच्छी अभिनेत्री के तौर पर नहीं पहचानी जाती हैं और न ही उसकी अच्छे वक्ता के तौर पर ही कोई रेप्यूटेशन है. इन फिल्मी लोगों को मुझ पर किसने कटाक्ष करने का अधिकार दे दिया. मैं उनमें से हर एक को मुंह तोड़ जवाब दूंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi