विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Omg: इस बात को लेकर कंगना ने नहीं किया ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन को सपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शबाना आजमी के कारण कंगना रनौत ने इस कैंपेन का समर्थन नहीं किया है

Akash Jaiswal Updated On: Dec 06, 2017 10:18 AM IST

0
Omg: इस बात को लेकर कंगना ने नहीं किया ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन को सपोर्ट

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विरोध के कारण इसकी लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है थी. ऐसे में दीपिका का समर्थन करने के लिए शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन को शुरुआत की.

इस कैंपेन के तहत शाबाना ने बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स को एक जुट करके दीपिका के बचाव में मुहीम चलाई और पीएम् मोदी से आग्रह किया कि दीपिका की सुरक्षा बढ़ाई जाए. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने इस कैंपेन का समर्थन करने से मना कर दिया है.

कंगना ने कहा, “मैं जोधपुर में अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग कर रही थी जब मुझे अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया. अनुष्का ने मुझे शबाना आजमी द्वारा लिखा हुआ पेटीशन साइन करने को कहा. मैंने अनुष्का को समझाया कि दीपिका को मेरी ओर से हर तरह का सपोर्ट है लेकिन शबाना आजमी के लेफ्ट विंग और राईट विंग पॉलिटिक्स में रूचि से मैं थोड़ी असहज हूं. देश के वर्त्तमान स्थिति को लेकर मेरी एक अपनी विचार धारा है. ‘दीपिका बचाओ’ नामकी इस फेमिनिस्ट मूवमेंट को एक ऐसी औरत चला रही है जिसने एक समय पर मेरे चरित्र का मजाक बनाया था. ऐसे में उनका साथ देने का अर्थ होगा कि हम भी उन्हीं में से एक हैं. “

आगे कंगना ने कहा, “मैं खुश हूं कि अनुष्का मेरे पास आईं और जैसे कि मैंने कहा कि दीपिका को मेरे ओर से हर तरह का सपोर्ट है, मैं एक ऐसी शख्सियत हूं जो किसी दूसरे को पूरी तरह से सपोर्ट कर सकती है वो भी बिना किसी और के सपोर्ट के.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi