S M L

Shocking: एक बार फिर विवादों में घिरीं कंगना रनौत, पुलिस ने भेजा समन

कुछ महीने पहले भी कंगना, ऋतिक के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर विवादों में रह चुकी हैं

Updated On: Aug 19, 2018 04:11 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: एक बार फिर विवादों में घिरीं कंगना रनौत, पुलिस ने भेजा समन

कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस बार उनकी फिल्म नहीं बल्कि किसी और बात की वजह से. कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है. इससे पहले भी कंगना कई बार विवादों में रह चुकी हैं. बेबाक कंगना अब इन दिनों पुलिसिया कार्रवाई के चक्करों में पड़ गई हैं.

कंगना के खिलाफ पुलिस ने भेजा समन

कंगना रनौत को उनकी बेबाक राय की वजह से जाना जाता है. लेकिन इसी वजह से वो कई बार विवादों में भी रही हैं. अब एक बार पिर से वो विवादों में घिर गई हैं. कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है. इस समन के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली समेत अभिनेत्री के स्टाफ के खिलाफ एक प्रॉपर्टी डीलर ने शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने मुंबई के पाली हिल में एक बंगला खरीदा था. इस बंगले के लिए प्रॉपर्टी डीलर को दी जाने वाली कमीशन का पेमेंट बकाया है. हालांकि, कंगना ने ये दावा किया है कि उनकी फाइनेंस टीम ने एक फीसदी कमीशन जो कि तकरीबन 20 लाख रुपए के आस-पास है, उनका भुगतान कर दिया है. कंगना का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर अब 2 फीसदी कमीशन मांग रहा है, जो कि नाजायज है.

जुलाई में दर्ज करवाई थी शिकायत

ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसी साल के जुलाई महीने में प्रॉपर्टी डीलर प्रकाश रोहिरा ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस में की गई शिकायत में प्रकाश ने कहा है कि, ‘कंगना की प्रॉपर्टी की डील में वही ब्रोकर थे और कंगना ने बंगला खरीदने के बाद उनका पूरा कमीशन नहीं दिया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi