S M L

'पद्मावती' विवाद महज एक ड्रामा है, हमें इसमें नहीं पड़ना चाहिए: कंगना रनौत

कंगना रनौत ने फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद पर मीडिया से बातचीत की

Akash Jaiswal Updated On: Dec 18, 2017 07:46 PM IST

0
'पद्मावती' विवाद महज एक ड्रामा है, हमें इसमें नहीं पड़ना चाहिए: कंगना रनौत

कंगना रनौत को सुर्खियों में बने रहने के लिए फिल्मों की जरुरत नहीं क्योंकि अपने बेबाक बयान और बोल्ड अवतार के चलते भी वो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. इस बार दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर कंगना ने एक नया बयान दिया है.

‘पद्मावती’ विवाद को बताया नाटक  

टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट में कंगना ने कहा कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जो कुछ भी चल रहा है वो सब उन्हें केवल नाटक लग रहा है. कई लोगों ने दीपिका को नाक काटने की धमकी दी थी और अब कंगना को लगता है कि दीपिका और फिल्म के मेकर्स को सभी से कोई रिएक्शन चाहिए.

कंगना का मानना है कि अपनी राय और बातें सामने रखने से पहले हमें ध्यान रखना चाहिए कि हमें किसी भी जाल में नहीं फंस जाए. कंगना का कहना है कि उन्हें लगता है कि इस विवाद से सभी लोग फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं.

कहा मैं दीपिका के साथ हूं

जब मीडिया ने कंगना को दीपिका को सपोर्ट करने के बारे में पूछा तो कंगना ने कहा कि वो दीपिका को बेशक सपोर्ट करती हैं. कंगना ने यह बात भी याद दिलाई की जब अनुष्का शर्मा ने ‘दीपिका बचाओ कैंपेन’ को लेकर उन्हें कॉल किया तब भी उन्होंने कहा था कि वो दीपिका के साथ हैं.

आपको बता दें कि ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विरोध के कारण दीपिका को जान से मारने की धमकी दी गई थी. ऐसे में शबाना आजमी ने ‘दीपिका बचाओ’ कैंपेन की शुरुआत की जिसका बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने समर्थन किया.

प्रसून जोशी पर है विश्वास

कंगना ने सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी पर भरोसा जताते हुए कहा ‘पद्मावती’ का विवाद बहुत पेचीदा है और इसलिए एक पैनल बिठाने की जरुरत है. लेकिन प्रसून जोशी के रहते उन्हें चिंता नहीं है. कंगना ने बताया कि प्रसून उनके समय के बेहतरीन विचारकों में से हैं. सीबीएफसी का पदभार उन्होंने संभाला हुआ है और इसलिए उन्हें चिंता नहीं है.

अंत में कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है इस फिल्म को लेकर चल रहा विवाद एक ड्रामा ही है और इसलिए इसमें पड़ने की जरूरत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi