S M L

मनाली में शांति से अपना 31वां जन्मदिन क्यों मना रही हैं बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना

कंगना रनौत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं

Updated On: Mar 23, 2018 05:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
मनाली में शांति से अपना 31वां जन्मदिन क्यों मना रही हैं बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कहे जानेवाली कंगना रनौत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने कंगना मुंबई से अपने घर मनाली चली गईं जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर बर्थडे मनाएंगी. अपने इस जन्मदिन पर कंगना ने 'गो ग्रीन' थीम रखा है. बॉलीवुड में चमक धमक और ग्लैमरस अंदाज में नजर आनेवाली कंगना अब अपने घर जाकर एक बार फिर से अपने उस पहाड़ी गर्ल स्टाइल में टाइम स्पेंड कर रही हैं.

जन्मदिन पर हरियाली का संदेश देंगी कंगना

कंगना ने अपने जन्मदिन पर अपने मनाली स्थित घर पर पौधा लगाया. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर कंगना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पौधा लगाती हुईं नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना ने पिछले हफ्ते से लेकर अब तक अपने जन्मदिन के लिए 31 पौधा लगाया है. इसके माध्यम से कंगना सभी को वृक्षारोपण का संदेश देना चाहती हैं.

WhatsApp Image 2018-03-23 at 10.14.18 AM

कंगना की सिक्यूरिटी टीम ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट 

कंगना के जन्मदिन पर उनके स्टाफ मेंबर्स और सिक्यूरिटी टीम ने मिलकर उन्हें एक केक गिफ्ट किया. इस केक की खास बात ये है कि ये केक उनके नए मनाली घर के आकर में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर भी देखने को मिली है.

नए घर में होगा बर्थडे सेलिब्रेशन

अभी कुछ ही समय पहले कंगना ने मनाली में अपना आलीशान बंगला बनवाया. इस बंगले पर करीब 30 करोड़ रुपए खर्च किए गए. इंटरनेट पर इस बंगले की गृह प्रवेश पूजा की कुछ फोटोज भी देखने को मिली जिसमें कंगना अपने परिवार के साथ पूजा पाट करती हुईं नजर आईं. बताया जा रहा है कि कंगना यहीं पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करनेवाली हैं.

kangana ranaut house

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi