S M L

आपस में ही भिड़ गए कंगना रनौत और राजकुमार राव, आखिर ऐसा क्या हो गया दोनों के बीच?

दोनों झगड़ते हुए लग रहे हैं बेहद 'मेंटल', देख रहे लोगों की भी नहीं है परवाह

Updated On: Jul 04, 2018 08:35 AM IST

Arbind Verma

0
आपस में ही भिड़ गए कंगना रनौत और राजकुमार राव, आखिर ऐसा क्या हो गया दोनों के बीच?

राजकुमार राव और कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से जुड़े कई पोस्टर्स अभी तक सोशल मीडिया पर जारी किए जा चुके हैं. इन पोस्टर्स में दोनों बेहद अजीब रूप अख्तियार किए हुए हैं और उसी के अनुरूप हरकतें भी कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी साफ तौर पर समझ में ही नहीं आई है कि आखिर इस फिल्म की थीम किया है. अब इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

राजकुमार से झगड़ा कर रही हैं कंगना

राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों आपसे में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन घबराइए नहीं ये झगड़ा हकीकत में नहीं हो रहा है. असल में इस वीडियो के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि उनकी ये फिल्म रिलीज कब हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना और राजकुमार पहले एक-दूसरे से टकराते हैं और फिर बताते हैं कि उनकी फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है. वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है, ’22-2 को दो पागल एक साथ आ रहे हैं.’

प्रकाश कोवेलामुडी हैं डायरेक्टर

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स और करमा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कर रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं नेशनल अवॉर्ड विजेता प्रकाश कोवेलामुडी. ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले प्रकाश ने कई तेलुगू फिल्मों का निर्देशन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi