विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कंगना रनौत क्यों सुगंधा को मारना चाहती हैं थप्पड़

कंगना ने कैमरे के सामने ही सुगंधा मिश्रा को थप्पड़ मारने की बात कह डाली

Puneet Saini Puneet Saini Updated On: Feb 18, 2017 12:21 PM IST

0
कंगना रनौत क्यों सुगंधा को मारना चाहती हैं थप्पड़

कंगना रनौत अपने बेबाक बोल के लिए खासी चर्चित हैं. एक बार फिर कंगना ने कैमरे के सामने ही सुगंधा मिश्रा को थप्पड़ मारने की बात कह डाली.

दरअसल सिंगिंग बेस्ड रिएल्टी शो द वॉयस ऑफ इंडिया में अपने आने वाली फिल्म रंगून का प्रमोशन करने पहुंची थीं. गुंजन उत्रेजा के साथ सुगंधा शो की को-होस्ट हैं. कंगना शो में एंट्री करते ही सुगंधा पर भड़क उठीं. कंगना ने सुगंधा को अपनी मिमिक्री के लिए काफी डांट भी लगाई.

सुगंधा शो के मंच पर कंगना के बैठे हुए ही उनकी मिमिक्री करनी शुरू कर देती हैं. फिर क्या था कंगना कहती हैं ‘तू सुधर जा तुझे थप्पड़ पड़ेगा तो तेरे दांत निकल बाहर गिर पड़ेंगे.’ कंगना को सुगंधा की मिमिक्री पर इतना गुस्सा आ जाता है कि वो दोबारा उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दे डालती हैं.

कंगना को तीन बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. सबसे पहले 2008 में फिल्म फैशन में बेहतरीन अदाकारी के लिए कंगना को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसके बाद 2014 में आई फिल्म क्वीन और 2015 में तनु वेड्स मनु के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला.

रंगून 24 फरवरी को रिलीज होगी. रंगून ट्राइएंगल लव स्टोरी है. जो कि वर्ल्ड वॉर 2 की कहानी है. फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं. कंगना फिल्म में मिस जूलिया का किरदार अदा कर रही हैं. पिछली बार 2015 में कंगना को फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi