S M L

'काम्या पंजाबी' को हो सकती है 6 महीने की जेल

काम्या पर कोर्ट के आदेश के बावजूद प्रत्युषा बनर्जी की फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का आरोप है

Updated On: Apr 03, 2017 12:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'काम्या पंजाबी' को हो सकती है 6 महीने की जेल

प्रत्युषा बनर्जी की दोस्त और उसे इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. काम्या पर आरोप है कि उन्होंने कोर्ट की रोक के बावजूद प्रत्युषा की आखिरी फिल्म शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया.

काम्या ने इसके पीछे दलील दी है कि उन्हें कोर्ट से किसी भी तरह का आदेश प्राप्त नहीं हुआ है इसलिए उन्हें पता नहीं है कि कोर्ट ने इस संबंध में क्या आदेश जारी किए थे.

उधर, प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के वकील श्रेयांश मितारे का दावा है कि कोर्ट का ये आदेश काम्या तक पहुंचा दिया गया था इस पर उनकी नौकरानी के दस्तखत भी हैं. इसके बावजूद काम्या ने इस फिल्म को रिलीज कर दिया.

साहिला का कहना है कि शायद काम्या को कोर्ट की अवमानना की सजा का पता नहीं है इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में ये कदम उठा लिया है. इस अवमानना के लिए उन्हें छह महीने की सजा तक हो सकती है.

देखिए - प्रत्युषा की पुण्यतिथि पर आयोजित प्रार्थना सभा की तस्वीरें

बता दें कि काम्या पंजाबी ने एलान किया था कि वो प्रत्युषा की पहली पुण्यतिथि पर एक शॉर्ट फिल्म रिलीज करेंगी जिसमें प्रत्युषा की जिंदगी की सच्चाई को दिखाया जाएगा. इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ राहुल राज सिंह कोर्ट जा पहुंचे थे. उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत दर्ज करायी थी.

अब देखना ये है कि कोर्ट की अवमानना का ये केस किस नए मोड़ पर पहुंचता है क्योंकि काम्या को जो करना था वो कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi