S M L

KRK के खिलाफ मुंबई पुलिस ने की FIR दर्ज, बुरे फंस सकते हैं कमाल

वडोदरा के रहने वाले 19 साल के एक स्टूडेंट उज्जवल कृष्णम ने 2 अक्टूबर को लोकल पुलिस से शिकायत की थी

Updated On: Dec 10, 2018 08:34 AM IST

Arbind Verma

0
KRK के खिलाफ मुंबई पुलिस ने की FIR दर्ज, बुरे फंस सकते हैं कमाल

कमाल राशिद खान का नाम अक्सर किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ता ही रहता है. लेकिन लगता है इस बार वो बुरे फंस गए हैं. उनकी मुश्किलें काफी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. खुद वो बॉलीवुड का बहुत बड़ा क्रिटिक बताते हैं लेकिन अब एक ताजा मामला उनसे जुड़ा हुआ सामने आ रहा है.

KRK के खिलाफ हुई FIR दर्ज

कमाल राशिद खान को लेकर आ रही ताजा खबर के मुताबिक, LGBTQ कम्युनिटी के खिलाफ अश्लील कमेंट्स करने के आरोप में कमाल राशिद खान उर्फ KRK के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज की है. दरअसल, KRK ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए LGBTQ कम्युनिटी को लेकर अपमानजनक बातें कही थीं. ये वीडियो उन्होंने 7 सितंबर यानी सेक्शन 377 पर सुप्रीम कोर्ट के वर्डिक्ट के ठीक एक दिन बाद ही अपलोड किया था. इसे अब तक 2.83 लाख के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं.

KRK को होगा कारण बताओ नोटिस जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वडोदरा के रहने वाले 19 साल के एक स्टूडेंट उज्जवल कृष्णम ने 2 अक्टूबर को लोकल पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत में उन्होंने लिखा कि, ‘कमाल राशिद खान, जो खुद को बॉलीवुड का क्रिटिक कहते हैं उन्हें एक हालिया वीडियो में खास कम्युनिटी के खिलाफ घृणित बातें करते हुए देखा जा सकता है. सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद भी उन्होंने इस तरह का स्पीच दिया है जिसे अभद्र और अपमानजनक कहा जा सकता है.’ गुजरात पुलिस ने उज्जवल को मुंबई पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा जिसके बाद शुक्रवार को बांद्रा पुलिस ने KRK के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि वो KRK को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi