S M L

सीरियल 'उड़ान' में खुल गया 'कमल नारायण' के पागल होने का राज

रागिनी ने कमल नारायण की सत्ता की लालच में उसे पागलपन का इंजेक्शन दे दिया

Updated On: May 29, 2017 06:44 PM IST

Rajni Ashish

0
सीरियल 'उड़ान' में खुल गया 'कमल नारायण' के पागल होने का राज

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'उड़ान' के दर्शकों के लिए हम लेकर एक बड़ी खबर आए हैं. जी हां, शो के मेन विलन कमल नारायण को मौजूदा स्टोरीलाइन में पागल की भूमिका में दिखाया जा रहा है.

दर्शकों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर जिस कमल नारायण का खौफ पूरे आजादगंज में हुआ करता था वही कमल नारायण अचानक से पागल कैसे हो गया. तो आज हम आपको कमल नारायण के पागलपन की असली वजह बताते हैं. कमल नारायण के पागलपन के पीछे उसकी बेटी रागिनी का हाथ है. और रागिनी का साथ दे रहा है उसका चचेरा भाई विवान.

8535_Sai Ballal

रागिनी ने क्यों और कैसे बनाया अपने पिता कमल नारायण को पागल ? दरअसल रागिनी की नजर कमल नारायण की सत्ता पर थी और उसी सत्ता हथियाने के लालच में रागिनी ने अपने ही पिता को पागल बनाने की साजिश रच डाली.

इसके लिए रागिनी कमल नारायण को अब तक पागलपन का इंजेक्शन लगवाती आ रही थी. इसमें रागिनी का पूरा साथ दे रहा था उसका चचेरा भाई विवान जो खुद कमल नारायण को पागल बना देने वाला इंजेक्शन लगा रहा था.

कैसे खुला रागिनी और विवान का ये राज?

दरअसल विवान जब कमल नारायण को इंजेक्शन लगा रहा होगा तभी हवेली में चकोर की एंट्री हो जाती है.  वह कमल नारायण के साथ इस पागलपन के खेल को देख लेगी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जब चकोर के सामने कमल नारायण के पागल होने का राज खुल गया है तो क्या वो अपने ही दुश्मन कमल नारायण को रागिनी और विवान से बचाएगी? क्या वह इस राज को सूरज को भी बताएगी ?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi