S M L

एक बार फिर ‘इंडियन’ बनेंगे कमल हासन, अजय देवगन के साथ दोहराएंगे 1996 की कहानी

लाइका प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली इस फिल्म को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा

Arbind Verma Updated On: Aug 07, 2018 09:07 AM IST

0
एक बार फिर ‘इंडियन’ बनेंगे कमल हासन, अजय देवगन के साथ दोहराएंगे 1996 की कहानी

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसके लिए वो इन दिनों प्रमोशन में काफी बिजी हैं. लेकिन और बड़ी खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है. दरअसल, वो ‘विश्वरूपम 2’ के बाद अपनी ही एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे.

इंडियन का बनाएंगे सीक्वल

ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि खुद की फिल्म के सीक्वल में एक स्टार खुद ही काम करे. लेकिन कमल हासन जरा हटके हैं. साल 1996 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल वो बनाने जा रहे हैं. फिल्म ‘इंडियन 2’ को ‘2.0’ के डायरेक्टर शंकर बनाएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है लेकिन जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

तीन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

लाइका प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली इस फिल्म को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को बेहद बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग चल रही है. फिल्म की हीरोइन के लिए नयनतारा का नाम सामने आ रहा है. हालांकि, ऐसी भी खबरें हैं कि कमल हासन की इस फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य किरदार में नजर आ सकते हैं. ‘विश्वरूपम 2’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया था कि, ‘ऐसा मुझे भी बताया गया है. हालांकि ये सब डायरेक्टर के ऊपर निर्भर करेगा’. अब तक अजय देवगन का इस फिल्म को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi