S M L

कमल हासन की ‘विश्वरूपम’ की रिलीज डेट आई सामने, तीन भाषाओं में आएगी फिल्म

‘विश्वरूपम’ का सीक्वल साल 2013 में ही रिलीज होना था लेकिन बार-बार फाइनेंशियल प्रॉब्लम आने से फिल्म बनाने में देरी होती रही

Updated On: Jun 11, 2018 04:55 PM IST

Arbind Verma

0
कमल हासन की ‘विश्वरूपम’ की रिलीज डेट आई सामने, तीन भाषाओं में आएगी फिल्म

इस साल एक और बड़ी फिल्म पर्दे पर आने वाली है जिसका नाम है ‘विश्वरूपम’. ये कमल हासन की फिल्म है जो काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी. ये फिल्म काफी वक्त से बनकर तैयार है लेकिन इसके पोस्ट प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट में लगातार देरी हो रही थी. अब इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है.

10 अगस्त को रिलीज होगी विश्वरूपम

कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ का सोमवार को ट्रेलर रिलीज होने वाला है. साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के हिंदी ट्रेलर को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लॉन्च करने वाले हैं जबकि, तेलुगू ट्रेलर को जूनियर एनटीआर और श्रुति हासन लॉन्च करने वाले हैं.

2013 में ही रिलीज होनी थी फिल्म

आपको बता दें कि, ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल साल 2013 में ही रिलीज होना था लेकिन बार-बार फाइनेंशियल प्रॉब्लम आने से फिल्म बनाने में देरी होती रही. और ये तब तक सही तरीके से शुरू नहीं हो पाया जब तक कमल हासन ने खुद प्रोडक्शन की जिम्मेवारी नहीं उठाई. ये फिल्म अब पांच साल बाद बनकर तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi