S M L

कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2’ को नहीं मिली CBFC से हरी झंडी, 15 कट्स लगाने को कहा

इस मामले में अब सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी फैसला लेंगे

Arbind Verma Updated On: May 03, 2018 10:26 PM IST

0
कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2’ को नहीं मिली CBFC से हरी झंडी, 15 कट्स लगाने को कहा

कमल हासन साल 2013 में ‘विश्वरूपम’ जैसी फिल्म लेकर आए थे. ये फिल्म उस वक्त की सफलतम फिल्मों में साबित हुई. अब एक बार पिर से कमल हासन ‘विश्वरूपम 2’ लेकर सामने आ रहे हैं. मंगलवार को ही कमल हासन ने इस फिल्म के हिंदी वर्जन की स्क्रीनिंग सीबीएफसी अधिकारियों के लिए रखी थी. लेकिन फिल्म को देखने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अधिकारियों ने इस फिल्म के लिए आम सहमति नहीं बनाई.

CBFC ने 15 कट्स लगाने को कहा

इस फिल्म के तमिल वर्ज को सीबीएफसी ने हरी झंडी दे दी है. इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है लेकिन इसके हिंदी वर्जन को उन्होंने अपनी सहमति नहीं दी है. जबकि कमल हासन को ये उम्मीद थी कि सीबीएफसी के अधिकारी इस फिल्म को देखने के बाद आसानी से सर्टिफिकेट दे देंगे लेकिन अधिकारियों ने इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में कुल 15 कट्स लगाने को कहा है लेकिन कट्स लगाने के बाद भी अधिकारी दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ का कहना है कि इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया जाएगा तो कुछ का कहना है कि इसे ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट दिया जाए.

अब CBFC चीफ प्रसून जोशी करेंगे फैसला

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, इस मामले में अब सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी फैसला लेंगे. प्रसून जोशी गुरूवार को तो दिल्ली में हुए नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लेने गए हुए हैं लेकिन वहां से लौटने के कुछ दिनों बाद ही वो इस फिल्म को देखेंगे और इस फिल्म के सर्टिफिकेट पर फैसला लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi