S M L

Shocking : बेघर हुईं सुपरस्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका, मदद मांगने को हुईं मजबूर

बेघर हुईं कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका, मदद को आगे आए आमिर खान

Updated On: Dec 19, 2017 07:20 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : बेघर हुईं सुपरस्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी सारिका, मदद मांगने को हुईं मजबूर

सुपरस्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी और टैलेंटेड एक्ट्रेस सारिका इन दिनों सुर्खियों में हैं. सारिका आजकल आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी मदद के लिए बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिट' आमिर खान को याद किया है. दरअसल सारिका प्रॉपर्टी विवाद में उलझी हुई हैं. मामला मुंबई के जुहू में स्थित उस फ्लैट का है, जिस बिल्डिंग में गोविंदा और विवेक ओबरॉय जैसे स्टार्स भी रहते हैं.

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह फ्लैट सारिका ने अपने पैसे से खरीदा था लेकिन उनकी मां ने मौत से पहले इसे किसी डॉक्टर विक्रम ठक्कर के नाम कर दिया. डीएनए की एक खबर के अनुसार, इस साल नवंबर में सारिका की 57 साल की मां का निधन हो गया था. मुंबई में जिस फ्लैट में सारिका की मां रहती थीं अब उस फ्लैट के अधिकार को लेकर विवाद शुरू हो गया है. ये फ्लैट मुंबई के जूहु में भानू अपार्टमेंट्स में स्थित है. इस फ्लैट के अगल बगल में विवेक ओबरॉय और गोविंदा भी रहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सारिका के पैसों से खरीदी गई इस प्रॉपर्टी में उनकी मां का भी अधिकार था. कागजों के अनुसार, सारिका की मां ने उन्हें जायदाद से बेदखल कर दिया और सब कुछ डॉ. ठक्कर के नाम कर दिया।इसी के चलते मजबूरीवश सारिका को मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रहना पड़ रहा है.

अब खबर है कि सारिका ने इस मामले में सुपरस्टार आमिर खान से मदद मांगी है. सारिका आमिर खान की कजन नुजहत यानी इमरान खान की मां के बेहद करीब हैं. उन्होंने आमिर से मिलने की सलाह दी और सारिका को यह यकीन है कि आमिर इस मामले को गंभीरता से समझेंगे और कोई रास्ता निकाल ही लेंगे. सारिका और कमल हासन के तलाक के बाद सारिका मुंबई आ गई थीं. वहीं सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन अपने खुद के घर में रहती हैं. इसके अलावा छोटी बेटी अक्षरा हासन मुंबई से चैन्नई आती जाती रहती हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi